मनोरंजन

सपना चौधरी-खेसारी लाल ने जमकर लगाए ठुमके, इस जोड़ी ने मचाया हंगामा

Triveni
17 Jan 2021 10:57 AM GMT
सपना चौधरी-खेसारी लाल ने जमकर लगाए ठुमके, इस जोड़ी ने मचाया हंगामा
x
सपना चौधरी हरियाणा की पहचान हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का शान हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सपना चौधरी(Sapna Choudhary) हरियाणा की पहचान हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा का शान हैं. अपनी अपनी जगह दोनों ही कमाल कर रहे हैं, और अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी बना चुके हैं. लेकिन अगर दोनों एक ही स्टेज पर मौजूद हो तो क्या होगा इसका अंदाज़ा ही लगाया जा सकता है. इन दिनों एक स्टेज वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ एक ही मंच पर नज़र आ रहे हैं. और फिर हुआ दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला.

भोजपुरी गाने पर नाचीं सपना चौधरी
अक्सर सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर ही डांस करती नज़र आती हैं. और इसी के लिए उन्हें सबसे ज्यादा पहचाना जाता है. लेकिन इस वीडियो में वो हरियाणवी नहीं बल्कि भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं. और साथ में हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव. दोनों साथ में गजब का डांस कर रहे हैं और पब्लिक है कि इन्हें साथ में देखने के लिए बेताब हुए जा रही है.

ये वीडियो लगभग ढाई साल पुराना है जिससे एक बात तो साफ है कि सपना चौधरी की फैन फोलाइंग अब केवल दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान या यूपी तक ही सीमित नहीं है बल्कि उनका जादू तो बिहार तक चल चुका है. उन्हें वहां भी काफी पसंद किया जाता है. इस वीडियो को 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं खेसारी लाल यादव के बारे में हम क्या कहें. वो तो बिहार की जान, शान और पहचान सब कुछ बन चुके हैं. कभी दिल्ली में दूध बेचने वाले खेसारी आज अपनी मेहनत से भोजपुरी सिनेमा के बादशाह हैं.
सपना का रिलीज़ होगा नया गाया
हाल ही में 3 नए गानों से धूम मचा चुकीं सपना चौधरी अब जल्द ही अपने नए गाने लोरी को लेकर आने वाली हैं. जो 20 जनवरी को रिलीज़ होने जा रहा है. इस गाने को सपना के नए यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज़ किया जाएगा. इस गाने में वो मां की भूमिका में होंगी. गाना काफी इमोशनल होगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta