Top
मनोरंजन

संजू बाबा ने मान्यता दत्त के बर्थडे पर शेयर की बेहद रोमांटिक वीडियो, कहा- 'आप मेरे जीवन की रोशनी हैं'

Neha
22 July 2021 8:02 AM GMT
संजू बाबा ने मान्यता दत्त के बर्थडे पर शेयर की बेहद रोमांटिक वीडियो, कहा- आप मेरे जीवन की रोशनी हैं
x
इससे पहले भी कई बार संजय दत्त ने मान्यता के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त आज अपना 43वां जन्मदिन (Manyata Dutt 43th Birthday) मना रही हैं. इस दिन को खास बनाने में न सिर्फ मान्यता के फैंस बल्कि उनके पति ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. मान्यता दत्त के जन्मदिन पर संजू बाबा ने उन्हें बेहद रोमांटिक वीडियो शेयर कर विश किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आपको मान्यता और संजय की कई खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरी दुनिया है तुझमे कहीं...' गाना चल रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में संजय दत्त ने लिखा, 'आप हमारे परिवार की रीढ़ हैं और मेरे जीवन की रोशनी हैं. मैं अपने शब्दों में नहीं बता सकता कि आप मेरे लिए क्या मायने रखती हैं, लेकिन आप यह सब अच्छी तरह से जानती हैं. हमेशा मेरा साथ देने के लिए और मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद. जन्मदिन की शुभकामनायें.'


संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता को हर साल बर्थडे पर विश करते हैं. मान्यता दत्त को बॉलीवुड के शुरुआती दौर में 'सारा खान' नाम से जाना जाता था. रिपोर्ट की माने तो मान्यता को संजय दत्त से नितिन मनमोहन ने मिलवाया था जिसके बाद दोनों करीब आ गए.
संजय दत्त से मिलने के बाद मान्यता दत्त उनके लिए घर का खाना बना कर सेट पर ले जाया करती थीं. फरवरी 2008 में दोनों ने हिंदु रीति- रिवाज से विवाह कर लिया था. इस विवाह में संजय दत्त के परिवार वाले शामिल नहीं हुए थे. इससे पहले भी कई बार संजय दत्त ने मान्यता के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it