Top
वीडियो

सना खान ने पति मुफ्ती के साथ अयातुल कुरसी का पाठ करते आई नजर, लिखा-हमेशा जीवनसाथी के...VIDEO हुआ वायरल

Neha
30 Nov 2020 3:48 AM GMT
सना खान ने पति मुफ्ती के साथ अयातुल कुरसी का पाठ करते आई नजर, लिखा-हमेशा जीवनसाथी के...VIDEO हुआ वायरल
x
सना खान अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सना खान अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। बीते दिनों उनकी शादी सूरत के मुफ्ती अनस सईद से हुई थी। इसके बाद वह कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं। अपने रीसेंट वीडियो में वह अपने शौहर के साथ 'आयतुल कुरसी' पढ़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, यह आपको बुरी नजर से बचाता है।

सना और अनस ने उतारी एक-दूजे की नजर
रीसेंट वीडियो में सना और उनके शौहर अनस एक-दूसरे के हाथ पकड़े हैं और 'आयतुल कुरसी' पढ़ रहे हैं। सना ने लिखा है, आपको बुरी नजर से बचाता है। नमाज के बाद और जब भी घर से निकलें तो इसे जरूर पढ़ें। हमेशा ये अपने जीवनसाथी के घर से काम पर निकलने से पहले पढ़ें। सना के इस कॉमेंट पर उनके शौहर अनस ने दिल इमोटिकॉन से बनाए हैं।
शादी के बाद सना के पोस्ट हैं काफी वारयल


इससे पहले सना खान ने पोस्ट किया था कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि हलाल प्यार भी इतना खूबसूरत हो सकता है। उन्होंने लिखा था कि हर हलाल कामों में बरकत होती है। वहीं सना के शौहर अनस ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने सना के साथ तस्वीर और उनको जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहा था।
अचानक निकाह का वीडियो आया था सामने
सना और अनस बीते 20 नवंबर को निकाह कर चुके हैं। दोनों के निकाह का वीडियो मीडिया में आने के बाद सना ने इंस्टाग्राम पर शादी की घोषणा की थी। सना सलमान खान के साथ 'जय हो' सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं वह रिऐलिटी शो 'बिग बॉस', 'फीयर फैक्टर' और 'झलक दिखला जा' में नजर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले सना ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it