मनोरंजन

मक्का में इबादत करने शोहर मौलाना अनस सैय्यद के साथ पहुंची सना खान, देखे VIDEO

Neha Dani
23 Dec 2021 11:23 AM GMT
मक्का में इबादत करने शोहर मौलाना अनस सैय्यद के साथ पहुंची सना खान, देखे VIDEO
x
इसके बाद उन्होंने 20 नवंबर को अनस सैय्यद के साथ निकाह किया था।

पूर्व एक्ट्रेस सना खान ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बावजूद भी सुर्खियों में रहती हैं। इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद सना ने अचानक मौलाना अनस सैय्यद के साथ शादी रचाई थी। हालांकि, अब कपल की शादी को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं, जिसकी झलकियां वो फैंस के साथ भी शेयर करते रहते हैं। इन दिनों सना अपने शोहर के साथ मक्का में एक खूबसूरत सफर पर हैं, जहां से हाल ही उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

दरअसल सना खान और मौलाना अनस सैय्यद मक्का में इबादत के लिए गए हैं। यहां पहुंचकर सना खान ने अल्लाह से अपनी बीती जिंदगी के लिए माफी मांगी है और भविष्य को बदलने की दुआ की है। वीडियो शेयर कर पूर्व एक्ट्रेस ने इसे लेकर खास कैप्शन भी लिखा है।


वीडियो में सना अपने शोहर मौलाना अनस सैय्यद के साथ मक्का में इबादत करने के लिए जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान पूर्व एक्ट्रेस ग्रीन कलर के हिजाब में नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं।
वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, 'याह अल्लाह हमें हमारे अतीत के लिए माफ करें और हमारे भविष्य को बदल दें।' फैंस पूर्व एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बता दें, सना खान ने पिछले साल अचानक इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसला लेकर फैंस को हैरान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने 20 नवंबर को अनस सैय्यद के साथ निकाह किया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta