मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के साथ थिरकेंगी सामंथा रुथ प्रभु, मुंबई में खरीद लिया है घर

Neha
29 Nov 2021 11:00 AM GMT
अल्लू अर्जुन के साथ थिरकेंगी सामंथा रुथ प्रभु, मुंबई में खरीद लिया है घर
x
अपने पति नागा चैतन्य से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।

तेलुगू और तमिल फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की नॉर्थ इंडिया में हिंदी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। सामंथा ने राज और डीके की पॉप्युलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी के ऑपोजिट विलन का किरदार निभाया था। तभी से सामंथा के फैन्स उनके हिंदी डेब्यू का अंदाजा लगा रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि सामंथा जल्द ही कोई हिंदी फिल्म साइन कर सकती हैं।

दरअसल सामंथा के हिंदी डेब्यू की चर्चा तब से तेज हो गई है जबसे उन्होंने मुंबई में एक घर खरीद लिया है। कहा जा रहा है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया है ताकि वह साउथ के साथ ही बॉलिवुड फिल्मों में भी काम कर सकें। बॉलिवुड में काम करने को लेकर सामंथा ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वह हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कोई भी भाषा उनके लिए कभी बाधक नहीं बनी है लेकिन जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी तब तक वह किसी फिल्म के लिए हां नहीं कहेंगी।
तो माना जा रहा है कि सामंथा ने अभी कोई बॉलिवुड फिल्म साइन तो नहीं की है मगर वह हिंदी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं। निश्चित तौर पर सामंथा के फैन्स उन्हें हिंदी फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे। पिछले दिनों सामंथा अपने पति नागा चैतन्य से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it