मनोरंजन

20 साल में इतनी बदल गईं सलमान खान की 'जुड़वां' हिरोइन रंभा, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Neha Dani
4 July 2022 5:55 AM GMT
20 साल में इतनी बदल गईं सलमान खान की जुड़वां हिरोइन रंभा, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान
x
रंभा ने सलमान से लेकर Govinda और मिथुन चक्रवर्ती समेत कई बॉलिवुड स्टार्स के साथ काम किया था।

क्या आपको ऐक्ट्रेस रंभा याद हैं? वही रंभा जिन्होंने 90 के दशक में बॉलिवुड में खूब तहलका मचाया था। फिल्म 'जुड़वां' में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी। रंभा ने 20 साल पहले यानी 2002 में हिंदी फिल्में छोड़ दी थीं। उसके बाद से वह मलयालम और बंगाली फिल्मों में नजर आने लगीं। 2017 में रंभा एक तमिल रिएलिटी टीवी शो में बतौर जज नजर आईं। अब रंभा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में रंभा का लुक एकदम हैरान करने वाला है। 2002 में रंभा 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' में नजर आई थीं, जिसमें अक्षय कुमार और मनीषा कोईराला समेत कई बड़े स्टार्स थे। तब से लेकर अब तक, इन 20 साल में रंभा पूरी तरह बदल चुकी हैं।

ऐमजॉन पर फोन फेस्ट, 30 जून तक मोबाइल फोन्स पर बंपर ऑफर्स
Rambha ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति और बच्चों के साथ बीच वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रंभा काफी अलग लग रही हैं। लेकिन उनकी स्माइल और खूबसूरत आंखें अभी वैसी ही हैं। इन तस्वीरों में रंभा को देख फैंस खुशी से झूम उठे।

रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी, पढ़ाई छोड़ ऐक्टिंग में एंट्री

रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है और उनका जन्म विजयवाड़ा में एक तेलुगू परिवार में हुआ था। रंभा ने 1992 में अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त रंभा स्कूल में पढ़ रही थीं। लेकिन 15 वर्षीय रंभा ने ऐक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ दी और मलयालम फिल्मों से एंट्री की। रंभा ने साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने कई फिल्में प्रड्यूस भी कीं।

सलमान से लेकर गोविंदा तक के साथ किया काम
Salman Khan के साथ रंभा ने दो फिल्मों में काम किया, जिनमें 'जुड़वां' और 'बंधन' शामिल हैं। 2002 में बॉलिवुड को अलविदा कहने के बाद रंभा ने 2010 में कनाडा के रहने वाले बिजनसमैन इंद्रकुमार पदमनाथन से शादी कर ली। रंभा की दो बेटियां और एक बेटा है और वह परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।रंभा ने जिस वक्त फिल्में छोड़कर शादी करने का फैसला किया था, उस वक्त वह अपने करियर के पीक पर थीं। रंभा ने सलमान से लेकर Govinda और मिथुन चक्रवर्ती समेत कई बॉलिवुड स्टार्स के साथ काम किया था।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta