मनोरंजन

सलमान खान ने बताया कैसे बाकि फिल्मों से अलग है 'अंतिम'?

Gulabi
25 Nov 2021 10:25 AM GMT
सलमान खान ने बताया कैसे बाकि फिल्मों से अलग है अंतिम?
x
सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है
सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में मेकर्स ने सलमान खान की इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स को रिलीज कर दिया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे सलमान खान ने पूरी शिद्दत से इस फिल्म के शूट किया है.
सिख पुलिसवाले के रोल में सलमान
बालों का उड़ना, आँखों में आग और चेहरे पर एक अदम्य व खतरनाक लुक के साथ सलमान खान 'अंतिम' में अपने अवतार में एक सिख पुलिस वाले के रूप में शानदार लग रहे हैं. एसीपी राजवीर सिंह हाल ही में शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं और अब 'अंतिम' के निर्माताओं ने एक्शन गीत 'कोई तो आएगा' का कैमरा का पीछे का वीडियो रिलीज़ कर दिया है. यह गीत कुछ हद तक सलमान खान के करैक्टर का रिवेलशन था जिससे दर्शकों को फ़िल्म में नज़र आने वाले एक्शन की एक झलक देखने मिल रही है.
यहां देखिए फिल्म की मेकिंग

सरदार बनकर फील हुआ दुनिया का राजा
बीटीएस में खान को एसीपी सिंह के रूप में दिखाया गया है, एक खतरनाक पोस्चर के साथ जो आत्मविश्वास, ताकत और उनके करैक्टर की आभा को दर्शाता है. सलमान ने अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए बताया,"सरदार होने के नाते इसका एक अंतर्निहित अर्थ है. इसका मतलब है कि आप दुनिया के राजा हैं. यह एक व्यक्तित्व का प्रतीक है जो हर पहलू में सर्वश्रेष्ठ है और यही हमने हमारी फिल्म में चित्रित करने की कोशिश की है. और जब आप एक फिल्म में एक सरदार की भूमिका निभा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि 'सिंह इज़ किंग'."
विलेन के रोल में जीजा आयुष शर्मा
बीटीएस यह दर्शाता है कि जिस तरह से फिल्म में एक्शन दृश्यों को निष्पादित किया गया है, उनके लिए एक विशेष बारीकियां हैं क्योंकि वे रियलिस्टिक हैं लेकिन साथ ही साथ क्रिस्प भी हैं. फिल्म में राजवीर सिंह के सह-कलाकार की भूमिका निभा रहे आयुष शर्मा, सलमान और उनके करैक्टर के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि सलमान खान के साथ एक प्रसिद्ध आभा जुड़ी हुई है. लेकिन 'अंतिम' में उन्होंने इसे काफी अलग तरीके से किया है और हम उन्हें अपने किरदार को एक अलग अंदाज में निभाते हुए देखेंगे.
महेश मांजरेकर हैं निर्देशक
'अंतिम' के निर्देशक महेश मांजरेकर ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि यह उनकी बेहतरीन भूमिकाओं में से एक है. वह आगे इस बारे में बात करते हैं कि कैसे सलमान ने इस भूमिका को एक नए तरीके से स्वीकार किया है, करैक्टर और इसकी बारीकियों को प्रतिष्ठित किया है और दर्शक व प्रशंसकों के लिए फिल्म की रिलीज एक ट्रीट होगी. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it