Top
मनोरंजन

सलमान खान ने ईद के मौके पर किया बिग बॉस के 15वें सीजन का ऐलान, जारी हुआ प्रोमो वीडियो

Gulabi
21 July 2021 4:20 PM GMT
सलमान खान ने ईद के मौके पर किया बिग बॉस के 15वें सीजन का ऐलान, जारी हुआ प्रोमो वीडियो
x
बिग बॉस के 15वें सीजन का ऐलान

सलमान खान (Salman Khan) ने ईद के मौके पर बिग बॉस के 15वें सीजन (Bigg Boss 15) का ऐलान कर दिया है. इस शो के पहले प्रोमो वीडियो को वूट ने अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान अपने चिर-परिचित अंदाज में होस्ट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बताया जा रहा है कि बिग बॉस का यह सीजन ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है. हालांकि शो में कौन से कंटेस्टेंट दिखेंगे फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन शो को लेकर अभी से दर्शकों के मन में उत्सुकता शुरू हो गई है.

बिग बॉस का प्रोमो वीडियो जारी
सलमान खान (Salman Khan) को इस वीडियो में कहते देखा जा सकता है: "इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा. टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में ताकि उससे पहले आप देखो वूट पे. तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर." सलमान खान के ये सब कहने से ये साफ है कि ओटीटी पर वो शो को होस्ट नहीं करेंगे. बीते दिनों भी इस बात की खबर आई थी कि वो ओटीटी पर होस्ट नहीं करेंगे.
ओटीटी पर स्ट्रीम करेगा शो

बिग बॉस 15 अपने पहले छह हफ्तों को ओटीटी (वूट सेलेक्ट) पर स्ट्रीम करेगा, जहां दर्शक वोट देंगे और तय करेंगे कि बीबी 15 के घर में कौन रहेगा, केवल 6-7 कॉमनर्स ही बिग बॉस के घर में प्रवेश कर पाएंगे. डिजिटल प्रसारण के पूरा होने के बाद शो कलर्स पर आएगा."
सबसे लोकप्रिय शो में से एक
बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि यह शो पहली बार डिजिटल होने जा रहा है. इसका आगमन समय से पहले हो रहा है. वैसे भी बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक कार्यक्रम है, जिसके लिये हर बीतते साल के साथ दर्शकों का प्‍यार भी लगातार बढ़ता जा रहा है. यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित और चर्चित शोज में से एक है. इस साल अनलिमिटेड ड्रामा के साथ यह और भी बड़ा और भव्‍य होगा.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it