मनोरंजन

कोरोना के खिलाफ जंग में फिर उतरे सलमान खान, बॉलिवुड वर्कर्स के लिए खोला खजाना

Neha Dani
7 May 2021 10:51 AM GMT
कोरोना के खिलाफ जंग में फिर उतरे सलमान खान, बॉलिवुड वर्कर्स के लिए खोला खजाना
x
प्रोडक्शन हाउस दी गई लिस्ट के आधार पर लोगों के बैंक खातों में डायरेक्ट पैसा जमा कराएंगे।

कोरोना वायरस की दूसरी संक्रमित लहर से एक बार फिर से पूरा देश परेशान है। इस प्रकोप में फिर से आम लोगों से लेकर दैनिक वेतन पर काम करने वाले कई श्रमिकों की रोजी-रोटी पर संकट मंडराने लगा। इस संकट की घड़ी में 25,000 श्रमिकों की मदद के लिए बॉलीवुड के भाई यानि सलमान खान फिर से मसीहा बनकर सामने आए हैं। रिपोर्ट की मानें तो वह प्रत्येक 25,000 श्रमिकों को 1500 रुपये दान करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान बॉलीवुड वर्कर्स का खर्च वहन करने का वादा किया है। जिनमें तकनीशियन, मेकअपमैन, स्टंटमैन और स्पॉटबॉय शामिल हैं।


ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों के नामों की सूची भेजी थी, जिसके लिए वह सहमत हो गए। उन्होंने वादा किया है जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद देंगे।
यशराज फिल्म्स ने 35 हजार सीनियर सिटिजन वर्कर्स की उठाई जिम्मेदारी


इस दौरान बीएन तिवारी ने ये भी बताया है कि 35,000 वरिष्ठ नागरिक कार्यकर्ताओं की एक सूची यशराज फिल्म्स को भेजी गई है और वे लोगों की मदद करने के लिए सहमत हो गये हैं। यशराज फिल्म्स 5000 रुपये और चार परिवार मासिक राशन देने का भी वादा किया है। उन्होंने ये भी बताते हुए कहा कि सलमान और प्रोडक्शन हाउस दी गई लिस्ट के आधार पर लोगों के बैंक खातों में डायरेक्ट पैसा जमा कराएंगे।




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta