मनोरंजन

साजिद खान ने बताया शादी में डांस कर रहे अंकल के स्टेप को किया गया था दबंग के लिए कॉपी

Rounak
12 Feb 2021 1:46 PM GMT
साजिद खान ने बताया शादी में डांस कर रहे अंकल के स्टेप को किया गया था दबंग के लिए कॉपी
x
साजिद खान ने शूटिंग के दौरान के बारे में कुछ दिलचस्प राज खोले

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की हाल ही में शूटिंग हुई। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-मने चेहरे भी शामिल हुए जैसे सलमान खान, साजिद खान, मीका सिंह, जावेद अली, नेहा भसीन, शान, कैलाश खेर आदि। शूटिंग के दौरान सभी ने एक-दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प राज खोले। जब मीका सिंह ने कुछ किस्से सुनाए और बताया कि सलमान सबसे बड़े शरारती हैं तब ही साजिद खान ने भी एक राज खोलते हुए बताया कि इस सुपरस्टार ने अपने रिश्तेदार की शादी में एक अंकल से फिल्म 'दबंग' का हुक स्टेप चुराया था।

साजिद ने खोला फिल्म 'दबंग' के हुक स्टेप का राज

दिल्ली जैमर्स के कैप्टन साजिद खान ने बताया, "सलमान, मैं और कुछ दोस्त एक रिश्तेदार की शादी में गए थे जहां हम पहली बार एक साथ बाराती बनकर पहुंचे थे। वहां हम लोग बारात के साथ सड़क पर डांस कर रहे थे और उस समय वहां बहुत भीड़ जमा हो गई, इसलिए माथुर अंकल ने उन्हें हटाने के लिए एक स्टेप करना शुरू कर दिया जिसमें वो अपनी कलाइयों को मोड़ रहे थे। इसके बाद हमने एक और अंकल को देखा और उनका भी एक स्टेप था जिसे वो हमेशा अपने बेल्ट के साथ करते थे। सलमान भाई ने तुरंत उनसे कहा, 'अंकल आपका स्टेप तो गया।' उन्होंने इन दोनों आइडियाज को मिलाया और फिल्म 'दबंग' का फेमस हुक स्टेप बना लिया। उधर वो अंकल आज तक कहते रहते हैं कि सलमान ने उनका स्टेप चुरा लिया।"

26 जनवरी से शो प्रीमियर होगा

खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं। वहीं इस अनोखी म्यूजिक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की 6 टीमें एक म्यूजिकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आएंगी। इनमें से हर टीम को बॉलीवुड एवं स्पोर्ट्स जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटीज सपोर्ट करेंगी और इसमें कैप्टन्स के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स होंगे। इसके अलावा हर टीम में एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल की जाएगी। शो 26 जनवरी से प्रीमियर होगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta