मनोरंजन

करीना कपूर को मैम कहकर बुलाते थे सैफ अली खान, एक्ट्रेस का शॉक्ड खुलासा

Janta Se Rishta Admin
22 Nov 2021 4:46 PM GMT
करीना कपूर को मैम कहकर बुलाते थे सैफ अली खान, एक्ट्रेस का शॉक्ड खुलासा
x

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के रॉयल कपल हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सैफ और करीना ने अपने बीच के सभी अंतर को भूलकर साल 2012 में शादी रचाई थी. लेकिन क्या आपको पता है सैफ और करीना की साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा के वक्त कैसी बातचीत थी. एक इंटरव्यू में खुद करीना ने इस बात का जिक्र किया था कि सैफ उस वक्त उन्हें मैम कहकर बुलाते थे. ये बात करीना ने सेलिब्रिटी टॉक शो लुक हूज टॉकिंग विद निरंजन में कही थी.

इस दौरान करीना ने सैफ से जुड़े कई खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने कहा था, ''सैफ को मैं काफी समय से जानती हूं, वो एक अलग जनरेशन के थे. जब करिश्मा और सैफ जोधपुर में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे, तब हम साथ में हैंगआउट करते थे. मैंने सैफ ने फिल्म ओमकारा में साथ काम किया था. उन दिनों हम ज्यादा बात नहीं करते थे. क्योंकि हम दोनों किसी और को डेट कर रहे थे. हमारी सिर्फ इतनी ही बात होती थी, जैसे गुड मॉर्निंग. तब सैफ मुझे कहते थे गुड मॉर्निंग मैम''.

इस इंटरव्यू में बेबो ने ये भी बताया था कि रिलेशनशिप के लिए उन्होंने ही पहला स्टैंड लिया था. तब सैफ को उन पर यकीन नहीं हुआ था. बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच की नजदीकियां बढ़ी थी फिल्म टशन में. जो कि साल 2008 में रिलीज हुई थी. फिल्म भी चल पड़ी थी और सैफ करीना का प्यार भी. तब से अब तक ये कपल यूं ही साथ है, दोनों के 2 बेटे हुए हैं. एक तैमूर तो एक जहांगीर. फिलहाल करीना फिल्मों से दूर हैं लेकिन सैफ के साथ वो अपनी मैरिज लाइफ का मजा ले रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta