मनोरंजन

सैफ अली खान को मिला फिल्म 'रेस 4' का ऑफर, एक्टर ने बताया सच

Subhi
30 Sep 2021 2:02 AM GMT
सैफ अली खान को मिला फिल्म रेस 4 का ऑफर, एक्टर ने बताया सच
x
सैफ अली खान इन दिनों अपने करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। वह इन दिनों ओटीटी पर छाए हुए हैं।

सैफ अली खान इन दिनों अपने करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। वह इन दिनों ओटीटी पर छाए हुए हैं। हालांकि इसी बीच खबरें की अपकमिंग फिल्म रेस 4 सैफ एक बार फिर से नजर आएंगे। एक हालिया इंटरव्यू में इस बारें में बात किया और अपने चाहने वालों को सच बताया है।

सैफ को 'रेस' और 'रेस 2' में देखा गया
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ को 'रेस' और 'रेस 2' में देखा गया था और दोनों ही फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। लेकिन 'रेस 3' में सैफ को रिप्लेस कर सलमान खान देखे गये थे। हालांकि यह फिल्म फ्लॉफ साबित हुई। यही वजह है कि 'रेस 4' में दर्शक सैफ को देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन अब सैफ ने जो इस बारें में जो कहा है उससे उनके फैंस एक बार फिर निराश होंगे।
सैफ को नहीं मिला है रेस का ऑफर
पिंकविला से सैफ ने कहा, "भगवान जाने। मैंने इन चीजों के बारे में सोचना बंद कर दिया है। मैं सोच रहा था कि 'रेस' के साथ क्या किया जा सकता है, क्योंकि सीक्वल बनाना बहुत मुश्किल है।" उन्होंने कहा, "आपको निर्माता रमेश तौरानी से पूछना चाहिए कि इसे लेकर उनकी क्या प्लानिंग है? मुझे नहीं पता कि 'रेस 4' बनेगी या नहीं। पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट देखनी होगी और वैसे भी किसी ने मुझे 'रेस' ऑफर नहीं की है।"
सैफ को अभी हाल ही में फिल्म भूत पुलिस में देखा गया। इसके बाद वह आने वाले दिनों में 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। फिल्म में वह लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं। इसके बाद सैफ को बंटी और बबली 2' में देखा जाएगा। इसमें उनकी जोड़ी रानी मुखर्जी के साथ बनी है। यह 2005 में आई क्राइम कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta