मनोरंजन

सैफ अली खान ने किया अपने बेटे जहांगीर पर कमेंट, बताया लॉकडाउन की उपलब्धि

Janta Se Rishta Admin
13 Sep 2021 3:28 PM GMT
सैफ अली खान ने किया अपने बेटे जहांगीर पर कमेंट, बताया लॉकडाउन की उपलब्धि
x
फाइल फोटो 

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो के साथ वापस आ गए हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने में लगे हुए हैं. कपिल के शो पर हर हफ्ते बॉलीवुड के स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आ रहे हैं. इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान अपनी नई फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने पहुंचे हैं. फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान के साथ यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस शो में शामिल हुईं. इस शो का प्रोमो सामने आया है, जिसे सैफ अपने बेटे जहांगीर अली खान उर्फ जेह के बारे में बात कर रहे हैं. सैफ बता रहे हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में क्या-क्या किया.

प्रोमो में कपिल, सैफ से पूछते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में क्या-क्या किया. इसपर सैफ ने कहा, पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी. दूसरे लॉकडाउन में मुझे बेबी हुआ. यह बात बोलते हुए सैफ ने मुस्कुराते हुए हवा में फिस्ट पम्प किया. मालूम हो कि करीना और सैफ के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर का जन्म इसी साल फरवरी में हुआ था.

यामी से कपिल ने ली चुटकी

सैफ के अलावा यामी गौतम संग भी कपिल ने मस्ती की. उन्होंने कहा कि यामी के नए इंटरव्यू में उन्होंने पढ़ा है कि वह और उनके पति आदित्य धर परिवार को अपने हनीमून पर साथ ले जाना चाहते हैं. ऐसे में कपिल ने यामी से चुटकी लेते हुए कहा, 'आपको किसी ने बताया नहीं कि फैमिली लेकर नहीं जाते, वहां पर जाकर बनाते हैं.' फिल्म 'भूत पुलिस' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर ने साथ काम किया है. इस हॉरर कॉमेडी का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it