मनोरंजन

फोटोग्राफर्स पर नाराज हुए सैफ अली खान, लगा दी क्लास, VIDEO हुआ वायरल

Neha Dani
23 Jan 2021 2:00 AM GMT
फोटोग्राफर्स पर नाराज हुए सैफ अली खान, लगा दी क्लास, VIDEO हुआ वायरल
x
सैफ की वेब सीरीज तांडव को पूरे देश में बैन करने की मांग की जा रही है.

सैफ की वेब सीरीज तांडव को पूरे देश में बैन करने की मांग की जा रही है. बताया जा रहा है कि इसमें कुछ ऐसे सीन्स फिल्माए गए है.जिसमें हिंदुओं की आस्था का मजाक बना है. इसलिए हिंदू धर्म के लोंगो ने सीरीज को बंद करने की मांग की है. इसी के चलते है सैफ अली खान नए घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

फोटोग्राफर्स पर नाराज हुए सैफ
वहीं शुक्रवार दोपहर को सैफ अली खान का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने बेटे तैमूर के साथ उनके घर की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किए गए. वीडियो में सैफ तैमूर के साथ घर के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान पैपराज़ी ने सैफ से कुछ सवाल किए. लेकिन सैफ ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा.और गार्ड से गेट बंद करने को कहा. इसके बाद सैफ के गार्ड ने भी पैपराजी को जाने का इशारा किया.वहीं पैपराजी को भी सैफ को सॉरी कहते हुए सुना गया.


मस्ती के मूड में दिखा तैमूर
वीडियो में सैफ बैंगनी टीशर्ट और ग्रे स्वेटपैंट्स और स्नीकर्स में नजर आए. वहीं सैफ ने अपना चेहरा एक लाल रूमाल से ढका हुआ था. सैफ के पीछे पीछे उनके बेटे तैमूर बहुत ही क्यूट अंदाज में नजर आए. तैमूर ने भी ग्रे स्वेटपैंट्स के साथ ब्लू टीशर्ट पहनी थी.
बता दें कि तांडव को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए आईएंडबी मंत्रालय ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के अधिकारियों से बातचीत की और उन्हें शो में बदलाव करने के लिए कहा. जिसके बाद शो के निर्माताओं ने हालातों को समझते हुए बदलाव कर दिए. ये सीरीज अली अब्बास जफर द्वारा बनाई गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta