मनोरंजन

गोवा में हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी, सामने आई ये तस्वीर, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

jantaserishta.com
31 July 2022 8:02 AM GMT
गोवा में हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी, सामने आई ये तस्वीर, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. सारा लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कई तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब सारा ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं, वह गोवा पहुंची हैं और वहां से फैन्स को अपडेट दिया है.

रविवार को सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर गोवा से वीडियो शेयर की, जिसमें वह ट्रैवल कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने होटल रूम से कॉफी मग दिखाते हुए तस्वीर भी पोस्ट की. सारा तेंदुलकर कुछ वक्त पहले भी छुट्टियां मनाने के लिए गोवा पहुंची थीं.
आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर लगातार कई शूट में हिस्सा ले रही हैं, उन्होंने कई विज्ञापन भी किए हैं. इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर ने अपने फोटोशूट के कई पोस्ट भी शेयर किए हैं.
24 साल की सारा तेंदुलकर कभी मुंबई और कभी लंदन में रहती हैं, वह लगातार इस बारे में जानकारी भी देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ लंदन से तस्वीर शेयर की थी. सारा ने अर्जुन के साथ मिलकर मुन्ना भाई और सर्किट वाला मीम रिक्रिएट किया था.
सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मैच देखने स्टेडियम पहुंचती थीं और लगातार ग्राउंड से अपडेट डालती थीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta