मनोरंजन

सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फॅमिली फोटो जिसमे सैफ , सारा और इब्राहिम नज़र आए

Janta Se Rishta Admin
14 Feb 2021 6:00 PM GMT
सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फॅमिली फोटो जिसमे सैफ , सारा और इब्राहिम नज़र आए
x
सैफ अली खान और सोहा अली खान की बहन सबा अली खान ने फैमिली की एक पुरानी फोटो शेयर की है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सैफ अली खान और सोहा अली खान की बहन सबा अली खान ने फैमिली की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर में सबा के साथ सोहा अली खान और सैफ की बेटी सारा अली खान नजर आ रही हैं। यह तस्वीर साल 2016 में दिवाली सेलिब्रेशन के मौके पर क्लिक की गई थी।

सबा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ भाई सैफ और उनके बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान नजर आ रहे हैं। सबा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''यादें, एक दशक पहले। मिस मार्य गर्ल्स।'' सैफ अली खान बहन सबा पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं।
सबा ने करीना और सोहा को वैलेंटाइंस डे की बधाई भी दी। उन्होंने सैफ-करीना और सोहा- कुणाल खेमू की फोटो को कोलाज बनाकर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जब दो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं तो पूरी कायनात उन्हें मिलाने की साजिश करती है। प्यार कभी बदलता नहीं। यह समय के साथ और स्ट्रॉन्ग होता है। माशाल्लाह।
बताते चलें कि सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। करीना कपूर कुछ दिनों में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में टाइम्स नाउ से बात करते हुए करीना ने कहा था, 'मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार हूं और विश्वास से भरी हुई हूं। तैमूर के पैदा होने के वक्त मैं काफी नर्वस थी, लेकिन इस बार मैं काफी रिलेक्स हूं।' वहीं लगातार शूट्स को लेकर करीना ने कहा था, ' क्या प्रेग्नेंट महिला काम नहीं कर सकती है? मैंने प्रेग्नेंसी में भी किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी। बल्कि मैं तो कहती हूं कि प्रेग्नेंसी में एक्टिव रहने से बच्चे को अच्छी हेल्थ मिलती है।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta