मनोरंजन

रुसो भाइयों ने किया खुलासा, जॉन फेवर्यू एवेंजर्स: एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर टोनी स्टार्क की मौत के खिलाफ थे

Neha Dani
2 Aug 2022 9:27 AM GMT
रुसो भाइयों ने किया खुलासा, जॉन फेवर्यू एवेंजर्स: एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर टोनी स्टार्क की मौत के खिलाफ थे
x
भाइयों ने एमसीयू में सबसे लोकप्रिय नायक के लिए अपने निर्णय के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

एवेंजर्स: एंडगेम में आयरन मैन की मौत कई लोगों के लिए एक झटका थी, जिनमें से एक आयरन मैन की पहली फिल्म जॉन फेवर्यू के निर्देशक भी थे, जो मानते थे कि नायक का निधन प्रशंसकों को "तबाह" कर देगा। वैनिटी फेयर के साथ हाल ही में बातचीत में, पिछली दो एवेंजर फिल्मों का निर्देशन करने वाले रुसो भाइयों ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद आयरन मैन के निर्देशक से "ऑफ़ द लेज" से बात करने के बारे में खोला।

साक्षात्कार में, दोनों ने फिल्म के अपने कुछ सबसे यादगार दृश्यों के बारे में बात की और अंतिम एवेंजर्स फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर की मृत्यु ने एक उच्च स्थान प्राप्त किया। उन्होंने साझा किया कि कैसे उन दोनों ने टोनी स्टार्क के लिए एक उपयुक्त अंतिम पंक्ति के साथ आने में महत्वपूर्ण समय बिताया, लेकिन फिल्म के संपादक जेफरी फोर्ड ने कुछ ऐसा प्रयोग करके समाप्त किया, "यह शायद सबसे अधिक दबाव है जिसे हमने साथ आने की कोशिश में रखा है। इनमें से किसी भी फिल्म में [क्रिस्टोफर] मार्कस और [स्टीफन] मैकफली के साथ एक लाइन।" हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, जो ने जोर दिया, "आप टोनी स्टार्क की आखिरी पंक्ति को बकवास नहीं करना चाहते हैं।"
इस जोड़ी ने खुलासा किया कि दृश्य के बारे में दबाव का हिस्सा आयरन मैन के निर्देशक जॉन फेवर्यू का था। एंथनी ने खुलासा किया, "दबाव का एक हिस्सा जॉन फेवर्यू से आया था जिन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद हमें फोन किया और हमसे कहा, 'क्या तुम लोग वास्तव में आयरन मैन को मारने जा रहे हो?" फिर जो ने एक फोन कॉल को याद किया जिसमें उन्होंने एमसीयू के साथ स्टार्क के अंत पर अपने टेक पर "उसे एक कगार से बात करने" की कोशिश की। उन्होंने याद किया, "मुझे याद है कि फोन पर एक मंच के कोने पर फेवर्यू ने उनसे बात करने की कोशिश की क्योंकि वह ऐसा है, 'आप ऐसा नहीं कर सकते। यह लोगों को तबाह करने वाला है और आप नहीं चाहते कि वे बाहर चले जाएं। थिएटर और यातायात में।" फेवर्यू की चेतावनी के बाद भी, भाइयों ने एमसीयू में सबसे लोकप्रिय नायक के लिए अपने निर्णय के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta