मनोरंजन

फाइनली बिग बॉस 14 का खिताब जितने के बाद इमोशनल हुईं Rubina Dilaik, कहा- सब किस्मत का खेल है

Neha Dani
22 Feb 2021 4:07 AM GMT
फाइनली बिग बॉस 14 का खिताब जितने के बाद इमोशनल हुईं Rubina Dilaik, कहा- सब किस्मत का खेल है
x
हमारे रिश्ते और हमारे बंधन को मजबूत बनाया. ”

बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने के बाद फाइनली बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलाइक ने अपने नाम कर लिया. बिग बॉस की चमचमाची ट्राफी और 36 लाख प्राइज मनी घर ले गईं शक्ति - अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस ने बताया कि फिलहाल वह क्लॉउड नाइन पर हैं. रुबीना ने कहा कि, 'बेशक! "मैं खुश हूं, मैं हमेशा यहाँ तक पहुंचना चाहती थी. यह एक सपना था, लेकिन जीत की फीलिंग को मैं बयां नहीं कर पा रही हैं. वह कहते हैं ना, सब किस्मत का खेल है - शायद ये मेरी किस्मत में था. यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है जिसमें मैंने खुद को खोजा, और मुझे इस पर बहुत गर्व है."

अभिनव के सपोर्ट ने बनाया मजबूत
बता दें कि रुबीना के पति और को-कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने भी फिनाले में शिरकत की थी. वे इस दौरान अपनी लेडी लव के लिए चीयर करते नजर आए. अभिनव के साथ अपने रिश्ते को लेकर रुबीना कहती हैं कि, "अभिनव के सपोर्ट ने मुझे और मजबूत बना दिया. जब मैने शो जीता को अभिनव ने मुझे बधाई दी, गले लगाया और चूमा. मेरे साथ वहां उसका होना बहुत खूबसूरत था.


डेसिटेंशन वेडिंग का कर रही हैं प्लान
रुबीना हंसते हुए कहती हैं किअब मैं बस डेस्टिनेशन वेडिंग के बरे में सोच रही हैं. यकीनन अभिनव और मेरी दूसरी शादी और लाइफटाइम के लिए होगी, जिसका हमने शो में एक-दूसरे से वादा भी किया था.
शो की चुनौतियां ने रिश्ते को बनाया मजबूत
रुबिना आगे कहती हैं, "शो में एक साथ आने वाली चुनौतियों ने हमारे रिश्ते को और मजबूत बना दिया है. बाहरी दुनिया में, आपके पास विकल्प हैं और आप बच सकते हैं, लेकिन जब आप एक घर में बंद होते हैं, तो आपके पास कोई ऑप्शन नहीं होता है. आप या तो लड़ सकते हैं या उड़ान भर सकते हैं, हमने चुनौतियों का सामना करना चुना और इसे अपने लिए जीतने के लिए चुना और बदले में इसने हमें, हमारे रिश्ते और हमारे बंधन को मजबूत बनाया. "




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta