मनोरंजन

रूकी जूनियर्स बेबीमॉन्स्टर ने ग्रुप में ऐसा प्रभाव डाला मानो यह आखिरी गाना कवर हो

Kunti Dhruw
15 May 2024 12:29 PM GMT
रूकी जूनियर्स बेबीमॉन्स्टर ने ग्रुप में ऐसा प्रभाव डाला मानो यह आखिरी गाना कवर हो
x
मनोरंजन: रूकी जूनियर्स बेबीमॉन्स्टर ने ग्रुप में ऐसा प्रभाव डाला मानो यह आपका आखिरी गाना कवर हो
परिदृश्य में नवीनतम लड़की समूह बेबीमॉन्स्टर है - सात सदस्यीय समूह जिसने अप्रैल 2024 में लेबल के तहत शुरुआत की। लड़कियों को उनके लाइव गायन और प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है।
ब्लैकपिंक-वाईजी-रूकी-जूनियर्स-बेबीमॉन्स्टर-इम्प्रेस-इन-केपीओपी-ग्रुप-जैसे-जैसे-यह आपका आखिरी-गीत-कवर-घड़ी हो
वाईजी एंटरटेनमेंट के गर्ल ग्रुप: ब्लैकपिंक (आर) और बेबीमॉन्स्टर (एल)
बेबीमॉन्स्टर, नवीनतम सनसनी, ने एंटरटेनमेंट के तहत एक शानदार शुरुआत की है, जो दक्षिण कोरिया की चार बड़ी मनोरंजन कंपनियों में से एक है और वैश्विक सुपरस्टार का घर है। यह सात सदस्यीय लड़की समूह - जिसमें रुका, फ़रीता, आसा, अह्योन, रामी, रोरा और चिक्विटा शामिल हैं शुरुआत के बाद से की सबसे बड़ी लाइनअप है, जिनमें से दोनों में चार सदस्य थे।
हाल ही में, बेबीमॉन्स्टर ने टोक्यो में अपने फैन मीट के दौरान लेबलमेट सीनियर्स हिट गाने 'एज़ इफ इट्स योर लास्ट' को कवर करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सदस्यों अहयोन, फ़रीता, चिकिता और रुका द्वारा प्रस्तुत कवर ने उनके स्थिर गायन, मंच पर उपस्थिति और नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया, जिससे केपीओपी उद्योग में उभरते सितारों के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत हो गई।
के अंतिम मूल्यांकन कार्यक्रम के माध्यम से कठोर प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद,शीघ्र ही पर्याप्त प्रशंसक बना लिया है। उनका समर्पण और कड़ी मेहनत टोक्यो, जापान में उनकी पहली बिक-आउट प्रशंसक बैठक में परिणत हुई, जहां उत्साही प्रशंसकों द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
1 अप्रैल, 2024 को बेबीमॉन्स्टर ने अपना पहला ईपी 'बेबीमॉन्स7ईआर' जारी किया, जिसमें मुख्य एकल 'शीश' था। समूह ने पहले से ही अपने वरिष्ठों से तुलना की है, फ़रीता को उसके रोज़-जैसे गायन के लिए की जेनी से प्रशंसा मिली है।
अह्योन की तुलना जेनी से की गई है, जबकि चिक्विटा के करिश्मा और प्रदर्शन कौशल की तुलना लिसा से की गई है। अहयोन, रामी और आसा सहित समूह की रैप लाइन भी अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए ध्यान आकर्षित कर रही है।
Next Story