मनोरंजन

रोहित शेट्टी ने किया मिथुन चक्रवर्ती की टांग खिंचाई, दादा ने दिया गजब का जवाब

Rani Sahu
21 Feb 2022 5:37 PM GMT
रोहित शेट्टी ने किया मिथुन चक्रवर्ती की टांग खिंचाई, दादा ने दिया गजब का जवाब
x
अपने अनोखें करतब और कॉमेडी से रियलिटी शो ‘हुनरबाज-देश की शान’ टीवी पर दर्शको का खूब मनोरंजन कर रहा है

अपने अनोखें करतब और कॉमेडी से रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' टीवी पर दर्शको का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में जहां कंटेस्टेंट्स अपने हुनर से सबको एंटरटेन करते हैं, तो वहीं जजेस और होस्ट अपने ह्यूमर का तड़का लगाते हैं। शो के मेकर्स अक्सर एपिसोड्स के कई सारे मजेदार बीटीएस (BTS) वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर करते हैं। हाल ही में शो में गेस्ट के तौर के पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी पहुंचे। जहां वह मिथुन चक्रवर्ती की टांग खिंचाई करते नजर आए।

शो को मिथुन चक्रवर्ती के अलावा करण जौहर और परिणीति चोपड़ा भी जज करते है। वहीं कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया होस्ट हैं। लेटेस्ट एपिसोड के इस बीटीएस वीडियो में शो के सभी जज और होस्ट रोहित शेट्टी के साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं। रोहित सब से कहते हैं कि मैं आप सबको कुछ दिखाना चाहूंगा और अपना हाथ मिथुन के पैर से उनके सिर तक फिराते हुए ले जाते हैं। फिर मिथुन की तरफ इशारा करके कहते हैं, 'यह देखिए कामल है, फुल रॉकस्टार' और उनसे पूछते हैं, 'दादा आप कुछ कहना चाहेंगे ?' इस पर मिथुन जवाब देते हुए कहते हैं, 'मैं यही कहना चाहूंगा कि यह सब मुझे काउबॉय समझते हैं, लेकिन नहीं, मैं हॉर्स बॉय हूं।' उनकी यह बात सुन परिणीति और भारती हंसने लगती हैं, जो कि उनका वीडियो बना रही होती हैं।
इसके बाद फ्रेम में करण जौहर एंट्री करते हैं। शो में करण ने जैकेट पहनी हुई है, जिसमें काफी सारे पर्ल्स लगे हुए हैं। उनकी जैकेट की ओर इशारा करते हुए रोहित पूछते हैं, यह क्या है ? इस पर करण रिपलाई करते हुए मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'यह मम्मी के जेवर हैं, मैंने उनका नेकलेस लिया और इसे निकाल कर जल्दी-जल्दी सुबह चिपका दिया।'
करण के बाद परिणीति भी अपनी ड्रेस दिखाती है, लेकिन इतने में करण कहते हैं, 'यह है हमारी होने वाली दुल्हन।' इस पर एक्ट्रेस अदाएं दिखाते हुए कहती हैं, 'थैक्स, बस लड़का ही नहीं हैं।'
आपको बता दें कि रोहित, परिणीति और मिथुन कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और अब 'हुनरबाज' के मंच पर भी कॉमेडी करते दिख रहे हैं। स्टेज पर इन सबकी इतनी सारी मस्ती देख कोई भी हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta