मनोरंजन

रोहित शेट्टी ने करीना कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए इस किस्से के बारें में

Janta Se Rishta Admin
16 Nov 2021 4:48 PM GMT
रोहित शेट्टी ने करीना कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए इस किस्से के बारें में
x

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म सिंघम उनके करियर का एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी. फिल्म में खाकी वर्दी में अजय ने ऐसा जलवा दिखाया कि फैंस उनके मुरीद हो गए. फिल्म के 2 पार्ट आ चुके हैं और तीसरे पार्ट को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. सिंघम के पहले पार्ट में अजय देवगन की जोड़ी काजल अग्रवाल के साथ देखने को मिली थी जबकी फिल्म के दूसरे पार्ट में अजय देवगन के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आई थीं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने करीना को बताया था कि फिल्म में फीमेल कैरेक्टर इतना स्ट्रॉन्ग नहीं है इसके बाद भी करीना को इस फिल्म में काम करने से कोई ऐतराज नहीं था.

रोहित शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि जब वे सिंघम रिटर्न्स बना रहे थे। उस दौरान उनके पास करीना कपूर की कॉल आई. करीना ने उनसे पूछा कि उनकी अगली फिल्म कौन सी है. रोहित ने बताया कि वे सिंघम रिटर्नस बनाने जा रहे हैं जो सिंघम का दूसरा पार्ट है. करीना ने रोहित से कहा कि फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस काम कर रही है? वो फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं. रोहित ने इसके बाद करीना को साफ तौर पर पहले ही क्लियर कर दिया कि फिल्म में फीमेल कैरेक्टर उतना हेवी नहीं है. मगर करीना पहले से ही फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार थीं. उन्होंने रोहित से बस इतना कहा कि वे फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं और कास्ट के साथ कुछ वक्त बिताना चाहती हैं.

जब रोहित से पूछा गया कि क्या उनकी कॉप सीरीज में किसी एक्ट्रेस का भी दमदार रोल फ्यूचर में देखने को मिल सकता है. इसके जवाब में रोहित शेट्टी ने कहा कि सूर्यवंशी में कटरीना कैफ का जैसा किरदार है वो काफी स्ट्रॉन्ग है. रोहित ने कहा कि आने वाले समय में ये और भी एक्सपैंड करेगा. साथ ही रोहित ने ये भी कह दिया कि वे फिल्म में फीमेल कॉप के किरदार को भी प्लान करने में लगे हैं. डायरेक्टर के मुताबिक आने वाले समय में इस कॉप सीरीज में एक्ट्रेस का रोल सिर्फ लीड एक्टर का सपोर्टिव नहीं होगा बल्कि अपने आप में पावरफुल होगा.

वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की बात करें तो इस मूवी ने लॉकडाउन के बाद थियेटर में रिलीज होने के बाद से शानदार कमाई की है. फिल्म 10 दिनों में 150 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी है और अब ये फिल्म 200 करोड़ की ओर भी बढ़ रही है. अब ये देखने वाली बात होगी कि फिल्म क्या आने वाले हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं. फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी एक्स्टेंडेड कैमियो में थे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta