मनोरंजन

बॉलीवुड से खिसक कर अब साउथ इंडस्ट्री में नज़र आएगी रिया चक्रवर्ती, जानें कौन एक्टर करना चाहता है काम

Gulabi
2 May 2021 4:14 PM GMT
बॉलीवुड से खिसक कर अब साउथ इंडस्ट्री में नज़र आएगी रिया चक्रवर्ती, जानें कौन एक्टर करना चाहता है काम
x
एक्ट्रेस को सहारा, जानें

बॉलीवुड ने फेरा मुंह, साउथ इंडस्ट्री से मिल रहा एक्ट्रेस को सहारा, जानें कौन एक्टर करना चाहता है कामसुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) पर कई सवाल खड़े हुए. उन पर कई आरोप भी लगे जिसका असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा. मेकर्स उनके साथ फिल्म करने से कतरा रहे हैं. बॉलीवुड के मुंह फेरने के बाद अब खबर आ रही है कि रिया को तेलुगू इंडस्ट्री से सहारा मिल रहा है. तेलुगू के एक्टर्स रिया के साथ काम करने को तैयार हैं. बस वह चाहते हैं कि रिया की ज्यादा फीस की डिमांड ना हो.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगू इंडस्ट्री के ए लिस्ट हीरो अंध्रा ने कहा, 'रिया का यहां पूरा स्वागत है. वह बहुत ही प्यारी हैं और टैलेंटेड भी हैं. उनकी पर्सनल लाइफ से हमें क्या मतलब. तेलुगू इंडस्ट्री को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता कि एक्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ में क्या कर रहे हैं.'
उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन उम्मीद है कि वह ज्यादा फीस ना मांगे जैसे इससे पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस कर चुकी हैं.' ऐसी खबर है कि कुछ दिनों पहले रिया प्रोड्यूसर्स से मिलने हैदराबाद गई थीं. दिलचस्प बात ये है कि रिया ने साल 2012 में अपना करियर तेलुगू फिल्म से ही किया था.
बता दें कि रिया अब फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. फिल्म में रिया को पोस्टर और टीजर से दूर रखने पर काफी विवाद हुआ. दरअसल, फिल्म के पोस्टर्स और टीजर से रिया गायब थीं, लेकिन ट्रेलर में वह नजर आईं पर वो भी थोड़ी ही देर के लिए.
प्रोड्यूसर ने कही थी ये बात
जब फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित से इस बारे में पूछा था तो उन्होंने बड़ा बयान दिया था. आनंद ने कहा था, 'बताइए ये फिल्म किसकी है? ये अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म है, तो मेरा फोकस सिर्फ उन दोनों पर हैं. इस फिल्म में कई आर्टिस्ट हैं. मेरा फोकस बाकी आर्टिस्ट पर नहीं हो सकता. मेरा फोकस सिर्फ लीड एक्टर्स पर होगा. मैं छोटे आर्टिस्ट्स को प्रमोट नहीं कर सकता.'
इसके बाद जब आनंद से पूछा गया कि फिर क्रिस्टल डिसूजा और रघुबीर यादव को क्यों प्रमोट किया जा रहा है? तो उन्होंने कहा, 'क्रिस्टल पर फोकस इसलिए है क्योंकि वह फिल्म में इमरान की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभा रही हैं.'

रिया चक्रवर्ती पर कही ये बात
आनंद ने फिर रिया की गैरमौजूदगी को लेकर कहा, रिया को स्पॉटलाइट से मीडिया अटेंशन की वजह से दूर रखा गया ताकि इससे उन्हें फर्क नहीं पड़े इसलिए नहीं कि इससे उनकी फिल्म पर असर पड़ेगा. पिछले साल रिया की जिंदगी में बहुत कुछ हुआ. मैं उन्हें और परेशानी नहीं देना चाहता था. मैं अपने प्रोजेक्ट या फायदे के लिए किसी और को मुश्किल में नहीं डाल सकता.

बता दें कि इन दिनों रिया, कोविड से पीड़ित लोगों की मदद कर रही हैं. वह कोविड रिसोर्स की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं ताकि जरूरतमंद लोगों को मदद मिल जाए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta