मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती GYM से हुई स्पॉट, फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस से पूछा ये सवाल

Triveni
5 Feb 2021 12:44 PM GMT
रिया चक्रवर्ती GYM से हुई स्पॉट, फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस से पूछा ये सवाल
x
रिया चक्रवर्ती को हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान फोटोग्राफर्स की नजर उनपर पड़ी और वो उनकी तस्वीरें खींचन लगे. इसी दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से फोटोग्राफर्स ने सवाल पूछा कि आप कैसे हो? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया 'ठीक हो रही हूं.' उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) को बीते साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में जेल भी जाना पड़ा था.


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब वापस नॉर्मल लाइफ मे आ रही हैं. और इस बात का सबूत उन्होंने वीडियो में दिया है. रिया के इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. रिया चक्रवर्ती का बीते दिनों भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो फोटोग्राफर्स से अपील करती दिखी थीं कि 'प्लीज अब मेरे पीछे मत आना.' बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती जहां भी जाती हैं फोटोग्राफर्स उनके आस-पास नजर आ ही जाते हैं.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर उनके दोस्त रूमि जाफरी ने बीते दिनों बताया था कि वह इस साल बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर सकती हैं. रिया चक्रवर्ती साल 2021 में फिल्म चेहरे के जरिए कम बैक करते हुए नजर आ सकती हैं. बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार की और से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, साथ ही रिया पर एक्टर को खुदखुशी के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ड्रग्स से जुड़े मामले को लेकर एक महीने तक जेल में भी रही थीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta