मनोरंजन

Aryan Khan के मामले के बीच रिया चक्रवर्ती और तनीषा के पोस्ट वायरल,शेयर किया ये मैसेज

Neha
14 Oct 2021 8:08 AM GMT
Aryan Khan के मामले के बीच रिया चक्रवर्ती और तनीषा के पोस्ट वायरल,शेयर किया ये मैसेज
x
ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हो सकते हैं और उचित चैनलों के माध्यम से विदेशी एजेंसी से संपर्क करने के लिए और उसके लिंक का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले साल एक्टर और उनके प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के बाद जांच के दायरे में थीं. उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े चल रहे ड्रग मामले के बीच एक पोस्ट शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया ये मैसेज




रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, 'आप जो भी करते हैं उसके माध्यम से आगे बढ़ें.' बता दें कि पिछले साल रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत एक्टर से पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं. सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था. 29 वर्षीय एक्ट्रेस को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और उन्होंने सितंबर 2020 में मुंबई की भायकुला जेल में एक महीना बिताया था.
तनीषा मुखर्जी ने भी किया सपोर्ट




तनीषा ने भी इंस्टास्टोरी में आर्यन का सपोर्ट किया. इसके साथ ही उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, 'मुझे निश्चित रूप से लगता है कि आर्यन के मामले में, यह उत्पीड़न है. बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखकर और यह वास्तविक पत्रकारिता नहीं है, सिर्फ सनसनीखेज या बॉलीवुड को कोसने से आप क्या करेंगे. दुर्भाग्य से, लोग कठोर हो गए हैं हमारे सितारों के प्रति यह कहना, कि ये स्टार किड होने के फायदे और नुकसान हैं! वास्तव में? जाहिर है, उनमें कोई दया नहीं है. यह देश हम सभी के लिए है और लोगों को अधिक समझदार होना चाहिए और सोचो अगर मेरे बच्चे के साथ ऐसा हो रहा होता तो मैं क्या करती? क्या यही न्याय है?'
क्या है मामला
एक दावे में, एनसीबी ने बुधवार को आरोप लगाया कि आर्यन अन्य लोगों के साथ, एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित 'अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री का वितरण' में शामिल थे. एजेंसी ने आर्यन पर विदेश में कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में रहने का भी आरोप लगाया है जो एक अंतर्राष्ट्रीय अवैध ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हो सकते हैं और उचित चैनलों के माध्यम से विदेशी एजेंसी से संपर्क करने के लिए और उसके लिंक का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it