मनोरंजन

नागिन 6 में होगी ऋषभ और प्रथा की शादी, कुछ इस तरह होगी दूल्हा दुल्हन की हेराफेरी

Neha Dani
3 March 2022 5:38 AM GMT
नागिन 6 में होगी ऋषभ और प्रथा की शादी, कुछ इस तरह होगी दूल्हा दुल्हन की हेराफेरी
x
ये बात जानने के लिए बेताब हैं कि प्रथा किस तरह से दुश्मनों का सफाया करेगी।

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल यानी प्रथा और ऋषभ की दुश्मनी का आगाज हो चुका है। प्रथा, ऋषभ को देश का दुश्मन समझती है। ऋषभ का काम तमाम करने के लिए प्रथा उसके घर तक जा पहुंची है। अब तो प्रथा, ऋषभ के खानदान की बहू बनने वाली है। शादी करने के लिए प्रथा ने ऋषभ के भाई को मोहरा बनाया है। हालांकि प्रथा चालाकी से ऋषभ के साथ शादी कर लेगी। 'नागिन 6' के सेट से लीक हुई तस्वीरें इस बात का सबूत है।

घूंघट ओढ़कर अपनी साजिश को अंजाम देगी प्रथा (Tejasswi Prakash)


प्रथा एक आदर्श बहू की तरह लंबा घूंघट ओढ़कर शादी के मंडप में एंट्री करेगी। शादी के मंडप में जाने के लिए प्रथा पहले ऋषभ की मंगेतर को अपने रास्ते से हटाएगी।
सेहरा बांधकर प्रथा (Tejasswi Prakash) को बेवकूफ बनाएगा ऋषभ (Simba Nagpal)
प्रथा की तरह ऋषभ भी अपने परिवार के लोगों को बेवकूफ बनाने वाला है। ऋषभ सेहरा बांधकर अपनी पहचान छिपाएगा। ये तस्वीर इस बात का सबूत है।
प्रथा (Tejasswi Prakash) का हाल देखकर फैंस भी हो जाएंगे कंफ्यूज


तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इस बार तो फैंस भी प्रथा को देखकर कंफ्यूज हो जाएंगे। इस तस्वीर को देखकर पता लगा पाना काफी मुश्किल है कि घूंघट के पीछे किसका चेहरा छिपा है।
शेषनागिन की जान बचाएगी प्रथा (Tejasswi Prakash)
'नागिन 6' के आने वाले एपिसोड में प्रथा, ऋषभ के पिता से शेषनागिन की जान बचाने वाली है। हालांकि इस तस्वीर में शेषनागिन अपनी ही दुश्मन के साथ पोज देती नजर आ रही है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
'नागिन 6' के सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस ये बात जानने के लिए बेताब हैं कि प्रथा किस तरह से दुश्मनों का सफाया करेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta