मनोरंजन

RIDDHIMA KAPOOR उदयपुर में मां नीतू कपूर और फैमली के साथ सेलिब्रेट कर रही बर्थडे, देखे तस्वीर

Neha
15 Sep 2021 9:14 AM GMT
RIDDHIMA KAPOOR उदयपुर में मां नीतू कपूर और फैमली के साथ सेलिब्रेट कर रही बर्थडे, देखे तस्वीर
x
ऋषि कपूर का निधन बीते साल अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद हो गया था.

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने पार्टी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. सोशल मीडिया पर उनकी ये खास जमकर वायरल हो रही है.

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रिद्धिमा कपूर की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,'हैप्पी बर्थडे माय लाइफलाइन.' इस तस्वीर में मां बेटी की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है. इस तस्वीर में नीतू और रिद्धिमा के अलावा उनकी बेटी और पति भरत साहनी और समारा भी नजर आ रही हैं. सभी का अंदाज बेहद शानदार लग रहा है.
बेटी रिद्धिमा के बेहद करीब हैं नीतू




नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा के बेहद करीब हैं. यही वजह है कि दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. नीतू कपूर की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी रिद्धिमा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं.
बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उदयपुर रवाना हुईं रिद्धिमा




बता दें कि रिद्धिमा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मां नीतू कपूर और अपनी पूरी फैमिली के साथ उदयपुर रवाना हो गई हैं. रिद्धिमा के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके भाई और एक्टर रणबीर कपूर शामिल नहीं हो पाएंगे. बताया जा रहा है कि रणवीर इस समय लव रंजन की फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. रिद्धिमा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके पापा ऋषि कपूर की भी कमी खलेगी. ऋषि कपूर का निधन बीते साल अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद हो गया था.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it