Top
मनोरंजन

पर्सनल लाइफ की कुछ झलक Richa Chadha ने सोशल मीडिया पर शेयर की,फैंस को सताई अली फजल की चिंता

Ritu Yadav
11 Jun 2021 1:25 PM GMT
पर्सनल लाइफ की कुछ झलक Richa Chadha ने सोशल मीडिया पर शेयर की,फैंस को सताई अली फजल की चिंता
x
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऋचा अक्सर फैंस के साथ कई पोस्ट शेयर करती हैं। खासकर अभिनेत्री देश- दुनिया से जुड़े समसामयिक मुद्दों को लेकर अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए ही रखती हैं। हाल ही में ऋचा ने एक ऐसा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। जिसे देखकर उनके फैंस को अली फजल की चिंता सताने लगी है।

ऋचा चड्ढा अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी फैंस को कई बार दिखाती हैं। अब हाल ही में ऋचा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसके जरिए ऋचा ने बताया कि उन्होंने रोटी जला दी है। ऋचा की इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को अली फजल की चिंता सताने लगी है। लोगों ने ऋचा की इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट की झड़ी लगा दी है।
ऋचा चड्ढा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बोल रही हैं 'विश्‍व पर्यावरण दिवस के लिए टिकाऊ चीज यूज करनी थी तो मैं आयरन का तवा ले आई लेकिन मुझे लगता है कि इसे कैसे इस्‍तेमाल करना है, यह मुझे नहीं मालूम है। यह मेरी रोटी है। आप इसे सुन सकते हैं। फिर मुझसे ना पूछिएगा कि मुझे कुकिंग क्‍यों नहीं पसंद है।'

ऋचा की इस पोस्ट पर उनके और अली फजल के फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में अली फजल का एक जीआईएफ शेयर किया है। उसके साथ लिखा, 'इसे केवल उबले अंडे देना'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम'।
बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल काफी समय से काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते साल अप्रैल के महीने में अली और ऋचा दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से दोनों को अपना ये फैसला बदलना पड़ा। हालांकि फैंस इनकी शादी का जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it