अन्य

ब्रिटनी स्पीयर्स के समर्थन में आईं रिया चक्रवर्ती, कहा- उन्हें आजाद करो

Neha Dani
25 Jun 2021 3:27 AM GMT
ब्रिटनी स्पीयर्स के समर्थन में आईं रिया चक्रवर्ती, कहा- उन्हें आजाद करो
x
सभी की मांग है कि जल्द से जल्द ब्रिटनी को आजादी दी जाए.

इंटरनेशनल सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ब्रिटनी का कहना है कि वह अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से आजाद होना चाहती हैं. दरअसल, साल 2008 में केविन फेडरलाइन से तलाक के बाद ब्रिटनी को पिता के संरक्षकता (कंजरवेटरशिप) में रखा है.

इसका मतलब कि तबसे लेकर अब तक उनके आर्थिक मामलों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक के सभी फैसले उनके पिता ले रहे थे. लेकिन अब ब्रिटनी ये सब नहीं चाहती हैं और इसी वजह से उन्हें कानून की मदद लेनी पड़ी.

ब्रिटनी का ये मामला खूब चर्चा में है और इसी बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ब्रिटनी को लेकर सपोर्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'फ्री ब्रिटनी'. रिया भी चाहती हैं कि ब्रिटनी को इससे छुटकारा मिल जाना चाहिए.
क्या है ये कंजरवेटरशिप
कंजरवेटरशिप उन्हें दी जाती है जो लोग खुद को लेकर फैसले नहीं ले सकते हैं और कोर्ट के आदेश के बाद से ब्रिटनी की संपत्ति से लेकर उनकी लाइफ के बाकी चीजों का फसला उनके पिता ले रहे हैं.
हालांकि ब्रिटनी अब इससे परेशान हैं और वह चाहती हैं कि कंजरवेटरशिप खत्म हो जाए. हाल ही में सुनवाई के दौरान ब्रिटनी ने अपने परिवार को लेकर बड़े और शॉकिंग खुलासे किए. ब्रिटनी ने कहा कि उन्हें रिहैब भेज दिया गया था. उनकी मर्जी के बिना उन्हें दवाइयां दी जाती थी. इसके अलावा अपने खुद के पैसों पर उनका कंट्रोल नहीं था.
ब्रिटनी ने बताया कि वह काफी समय से अपने सारे दर्द को दिल में छिपाए रखी थी, लेकिन अब बहुत हो गया. अब वह अपना हक वापस चाहती हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे मेरी आजादी, मेरी जिंदगी वापस चाहिए.'
पिता का क्या है कहना
ब्रिटनी के पिता के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट जेमी हमेशा बेटी का पूरा ध्यान रखा है और उनके पैसों का पूरा हिसाब रखा है. अगर उनकी बेटी इससे परेशान है और वह आजादी चाहती हैं तो अपनी कंजरवेटरशिप (संरक्षकता) को खत्म कर सकती हैं.
बता दें कि ब्रिटनी के फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे है. सभी की मांग है कि जल्द से जल्द ब्रिटनी को आजादी दी जाए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta