मनोरंजन

रेणुका पंवार के 'डीजे बजवा दूंगी 3' सॉन्ग ने जमकर मचाई धमाल

AJAY
6 Feb 2021 4:26 PM GMT
रेणुका पंवार के डीजे बजवा दूंगी 3 सॉन्ग ने जमकर मचाई धमाल
x
52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों अपने अपने सिंगिंग से जमकर धमाल मचा रही हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| 52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों अपने अपने सिंगिंग से जमकर धमाल मचा रही हैं. '52 का दामन' सॉन्ग के बाद से ही वह लगातार अपने हरियाणवी सॉन्ग से लोगों का दिल जीत रही हैं. अब उनके एक और सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar Song) के इस गाने का नाम 'डीजे बजवा दूंगी 3' (DJ Bajwadungi 3) है. इस गाने को ड्रीम्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'डीजे बजवा दूंगी 3' (DJ Bajwadungi 3) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रेणुका पंवार के इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) में नवीन नारू, प्रांजल दहिया और आशु राणा ने एक्टर किया है. शादी के मौहाल पर यह गाना फिल्माया गया है. मुकेश जजी ने इसमें संगीत दिया है
बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक के बाद एक लगातार हिट पर हिट सॉन्ग दिये जा रही हैं. इससे पहले उनके 'हरियाणवी बीट' और चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. खास बात तो यह है कि 'चटक मटक' सॉन्ग में रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी ने गाने में चार चांद लगा दिया था. वहीं, उनके सबसे लोकप्रिय गाने 52 गज का दामन की बात करें तो इसे अभी तक यू-ट्यूब पर 50 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta