अन्य

Alia Bhatt की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट टली, जानें कब होगी रिलीज

Neha
15 Nov 2021 8:13 AM GMT
Alia Bhatt की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट टली, जानें कब होगी रिलीज
x
दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के रिलीज डेट को बदल दिया गया है. आलिया की दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही थीं. पहली थी गंगूबाई काठियावाड़ी और दूसरी साउथ की आरआरआर. हालांकि एस एस राजामौली की RRR में आलिया का छोटा सा किरदार है लेकिन आलिया का नाम जुड़ा होना बड़ी बात है. अब मेकर्स ने इस टकराव को टाल दिया है और गंगूबाई काठियावाड़ी को नई रिलीज डेट मिली है.

अगले साल फरवरी में होगी रिलीज


बहुत समय से इस बात पर चर्चा हो रही थी कि दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होंगी तो किसी एक को नुकसान झेलना पड़ सकता है और वो भी जब उनदोनों फिल्मों में आलिया भट्ट काम कर रही हों. अब मेकर्स ने फैसला किया है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी अब 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस खबर से दोनों फिल्म से जुड़े लोगों को राहत मिली होगी. अब दोनों फिल्में सोलो रिलीज के साथ आएंगी और आलिया दोनों फिल्मों से जुड़े होने का आनंद अलग-अलग ले पाएंगी.
महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने के बाद सभी रुकी हुई फिल्मों के मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों के रिलीज डेट का ऐलान करन शुरू कर दिया. इसमें जो सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक था वो था साउथ के बड़े निर्देशक राजामौली और बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक भंसाली की फिल्म का टकराव. इनदोनों फिल्मों में 2 स्टार कॉमन हैं. अजय देवगन और आलिया भट्ट इनदोनों फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसलिए भी ये क्लैश बहुत चर्चा में था.
राजामौली की RRR से थी टक्कर
पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 6 जनवरी थी लेकिन अब इसे 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जो हुसैन जैदी के उपन्यास बपर आधारित है. अजय देवगन इस फ़िल्म में करीम लाला के किरदार में हैं. इस फिल्म मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं और साथ ही साथ इसका निर्माण भी कर रहे हैं.
ये फिल्म उनके ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है. आलिया भट्ट की फिल्म का टीजर बहुत पहले रिलीज कर दिया गया था जिसमें आलिया की बेहतरीन एक्टिंग की झलकी मिली थी और उनके किरदार के बारे में लोगों पता चला था. अभी तक इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार का कली पोस्टर या वीडियो सामने नहीं आया है. दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it