मनोरंजन

रीमा नहीं छोटी सिमर बनेगी आरव की दुल्हन

Rani Sahu
14 Jun 2021 5:08 PM GMT
रीमा नहीं छोटी सिमर बनेगी आरव की दुल्हन
x
जहां आरव (Aarav) के शादी के दौरान उसकी दुल्हन ही बदल गई है

कलर्स टीवी (Colors Tv) के सीरियल ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2) में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आया है, जहां आरव (Aarav) के शादी के दौरान उसकी दुल्हन ही बदल गई है. जी हां, वैसे तो आरव और रीमा (Reema) की शादी की तैयारियां जोर शोर से शुरू थी लेकिन इस दौरान कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आ गया है. अब तक हमने देखा कि रीमा ने शादी के दौरान एक शर्त रखी है कि छोटी सिमर (Choti Simar) उसकी शादी का हिस्सा नहीं बनेगी. लेकिन शादी के दिन, सिमर (Radhika Muthukumar) का भाग्य अब उसे सीधे शादी के मंडप तक लेकर आया है.

दरअसल आरव और रीमा के शादी की बीच रीमा (Tanya Sharma) को मिस इंडिया में शामिल होने का मौका मिलता है. रीमा अपनी शादी और मिस इंडिया के कांटेस्ट के बीच कांटेस्ट को चुनती है. जब बड़ी सिमर को इस के बारे में पता चलता है. तब वह छोटी सिमर को आरव से शादी करने के लिए कहती है. वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह सब कुछ ठीक कर देगी और छोटी सिमर भी उनपर विश्वास करते हुए आरव के साथ शादी करने के लिए तैयार हो जाती है. इस शादी के बाद सीरियल के असली कहानी की शुरुआत हो जाएगी.
परिवार में हर रह जाएगा कोई हैरान
शादी और फेरों के बाद दुल्हन के गृहप्रवेश के दौरान, संध्या जब आरव की दुल्हन का घूंघट उठाएगी तब वह वह रीमा के बजाय छोटी सिमर को देखकर चौंक जाएगी. संध्या के इस तरह का रिएक्शन देख कर वहां इकट्ठा हुआ मीडिया भी आसपास जमा हो जाएगा और आरव की पत्नी का चेहरा देखने की मांग करेगा. हालांकि, छोटी सिमर अपना घूंघट वापस पहनती हुए, मीडिया को वहां से जाने के लिए कह देगी लेकिन उसे दुल्हन के रूप में देखकर परिवार में हर कोई हैरान रह जाएगा.
जानिए क्या है तान्या शर्मा का कहना
इस पूरे ट्विस्ट के बारें में बात करते हुए तान्या शर्मा उर्फ ​​रीमा ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि, 'राधिका और मैं एक दूसरे के काफी करीब हैं, वह मेरी बहन की तरह हैं. यह शादी का सीक्वेंस काफी यादगार रहेगा. हमने इस शूट के लिए अलग अलग शादी के लहंगे और ज्वैलरी ट्राय की. मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करना भी काफी मजेदार रहा. ऐसे लग रहा था जैसे मैं असल में अपनी असली शादी की तैयारी कर रही हूं. यह शादी का सीक्वेंस बेहतरीन ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना शूटिंग के वक्त हमने इसे पसंद किया.
क्या तान्या शर्मा शो को कहेंगी अलविदा
जब से छोटी सिमर की आरव के साथ शादी की खबर आई है तान्या के फैंस काफी ज्यादा चिंतित हैं लेकिन उन्हें बता दें, रीमा अभी भी इस शो का प्रमुख किरदार हैं. इसलिए वह इस शो को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगी बल्कि उसका किरदार दिन ब दिन और इंटरेस्टिंग होते हुए शो में तड़का लगता रहेगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta