मनोरंजन

रिएलिटी शो बिग बॉस 15: मेकर्स ने इन 3 कंटेस्टेंट्स को दिखाया बाहर का रास्ता

Gulabi
26 Nov 2021 6:02 AM GMT
रिएलिटी शो बिग बॉस 15: मेकर्स ने इन 3 कंटेस्टेंट्स को दिखाया बाहर का रास्ता
x
रिएलिटी शो बिग बॉस 15
These 3 Contestants are Eliminated from Salman Khan's House: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए लाख जतन कर रहे हैं। आज सुबह ही हमने आपको जानकारी दी थी कि बिग बॉस 15 से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का पत्ता साफ हो चुका है। जय भानुशाली को बिग बॉस 15 के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि जय भानुशाली के साथ दो लोग और शो से आउट होने वाले हैं। जी हां, सही सुना आपने...। इस बार बिग बॉस 15 के घर से एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन शॉकिंग एलिमिनेशन होने वाले हैं।
बिग बॉस 15 के घर की पल पल की खबर देने वाले फैन पेज द खबरी ने सोशल मीडिया पर इस इविक्शन की जानकारी दी है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अब जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियान बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुके हैं। इससे पहले मेकर्स ने सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) को बिग बॉस 15 से बाहर का रास्ता दिखाया था।
एक साथ तीन सितारों को एलिमिनेट करके मेकर्स ने ये बात साफ कर दी है कि बिग बॉस 15 के घर में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। मेकर्स ने इतना बड़ा फैसला लेकर फैंस को जरोदार झटका दे दिया है। फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि जय भानुशाली और विशाल कोटियान शो से बाहर हो चुके हैं।
फैंस जय भानुशाली और विशाल कोटियान को शो के फिनाले में देख रहे थे। विशाल कोटियान बड़ी ही चालाकी से बिग बॉस का गेम खेल रहे थे। वहीं जय भानुशाली भी बिग बॉस के खेल को काफी गंभीरता से ले रहे थे। अपने गेम की वजह से विशाल कोटियान और जय भानुशाली कई बार फजीयत का भी सामना कर चुके हैं।
देखें द खबरी का ट्वीट-

बिग बॉस में होगी वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री
बता दें बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड्स सितारों की एंट्री होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही राखी सावंत बिग बॉस 15 के घर में धांसू एंट्री करेंगी। इसके अलावा रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस 15 के घर में कदम रखेने वाली हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it