मनोरंजन

'नागिन 6' के सेट पर असली सांप पकड़ा गया, बिन बुलाए एकता कपूर के शो में मारी एंट्री

Neha Dani
29 Jun 2022 5:45 AM GMT
नागिन 6 के सेट पर असली सांप पकड़ा गया, बिन बुलाए एकता कपूर के शो में मारी एंट्री
x
इस वीडियो को लेकर फैंस भी चिंता में आ गए थे, साथ ही उन्होंने तेजस्वी प्रकाश को बचकर रहने और सावधानी बरतने की भी सलाह दी।

Naagin 6: एकता कपूर और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का धमाकेदार शो 'नागिन 6' इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और तेजस्वी प्रकाश स्टारर इस शो में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसने शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट को भी दोगुना कर दिया है। यूं तो 'नागिन 6' (Naagin 6) को टीआरपी में नंबर वन बनाने के लिए एकता कपूर ने शो में कई नए लोगों की एंट्री करवाई है। लेकिन एक शख्स बिना बुलाए ही 'नागिन 6' के सेट पर पहुंच गया। वह शख्स कोई और नहीं बल्कि असली नाग था। दरअसल, 'नागिन 6' के सेट पर असली सांप पकड़ा गया।

'नागिन 6' (Naagin 6) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सेट पर असली सांप दिखाई दिया। लेकिन राहत की बात यह रही कि किसी को भी इस सांप से सेट पर कोई हानि नहीं पहुंची, साथ ही वहां मौजूद क्रू मेंबर ने डंडी के सहारे उस सांप को वहां से दूर फेंक दिया। 'नागिन 6' के सेट से वायरल हुए इस वीडियो को लेकर फैंस भी चिंता में आ गए थे, साथ ही उन्होंने तेजस्वी प्रकाश को बचकर रहने और सावधानी बरतने की भी सलाह दी।


एक यूजर ने 'नागिन 6' (Naagin 6) के सेट से वायरल हुए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ओह शिट, लगता है नागिन 6 की प्रमोशन करने के लिए खुद नागिन ही आ गई है।" वहीं दूसरे यूजर ने तेजस्वी प्रकाश को सावधानी बरतने की सलाह देते हए लिखा, "नागिन 6' के सेट पर असली नाग, अपना ध्यान रखना तेजस्वी प्रकाश। सुरक्षित रहो।"
बता दें कि 'नागिन 6' (Naagin 6) में बीते सप्ताह दिखाया गया कि तेजस्वी प्रकाश यानी प्रथा ने अपने बदले हुए रूप के साथ ऋषभ और महक की जिंदगी में एंट्री की। वहीं बदला लेने में साथ देने के लिए एकता कपूर ने शो में विशाल सोलंकी और नंदिनी तिवारी की एंट्री करवाई है। उनके अलावा 'नागिन 6' में सुधा चद्रन भी जल्द ही वापसी करने वाली हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta