Top
मनोरंजन

मुंबई की भारी बारिश में इस तरह मदद करती दिखीं Raveena Tandon, फैन्स से की special अपील

Ritu Yadav
11 Jun 2021 12:32 PM GMT
मुंबई की भारी बारिश में इस तरह मदद करती दिखीं Raveena Tandon, फैन्स से की special अपील
x
बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन अब भले ही कम फिल्मों में ही नजर आ रही हों,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन अब भले ही कम फिल्मों में ही नजर आ रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। इसके अलावा वह फैंस द्वारा अपलोड किए गए पोस्ट्स पर भी अपनी प्रतिक्रियाएं देती हैं। रवीना 90 के दशक की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिनके लिए दुनिया आज भी दीवानी है। ऐसे में जब भी वो फैंस के लिए कुछ तस्वीरें या वीडियो साझा करती हैं तो वो झट से वायरल हो जाती हैं। इसी बीच रवीना एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं।

मुंबई की भारी बारिश में ऐसे मदद करती दिखीं रवीना टंडन
हाल ही में रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह मुंबई की भारी बारिश के दौरान एक कुत्ते को बचाती दिख रही हैं। एक कुत्ता जो बारिश में भीग गया है और ठंड से कंपकंपाते हुए डरा-सहमा बैठा हुआ है। रवीना उस कुत्ते को गोद में लेकर सहलाती हैं और बाद में उसे सुरक्षित जगह पर पहुंचा देती हैं। इसके साथ ही रवीना ने लोगों से एक खास अपील भी की है कि यदि आप भी ऐसे ही किसी जानवर को असहाय अवस्था में देखते हैं तो उसकी मदद करने की कोशिश जरूर करें।
रवीना टंडन
रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो वीडियोज साझा की हैं। वीडियोज के साथ-साथ रवीना ने एक दमदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मैंने अपना रेनी डे कैसे बिताया, अभी टिप-टिप बरसा पानी नहीं किया है, लेकिन वह भी जल्द ही करूंगी। मैं बताना चाहूंगी कि मैंने इस छोटे से प्यारे से प्राणी की मदद जरूर की। पानी भरी सड़कों पर ठंड से कांप रहा था और डरा हुआ एक कोने में बैठा नजर आ रहा था। यह छोटा सा पप्पी मात्र ढाई महीने का है। उसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया और अब वह बिल्कुल ठीक है। यदि इसे कोई गोद लेना चाहता है तो रुद्र फाउंडेशन से संपर्क कर सकता है। मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि यदि ऐसी हालत में आपको कोई भी जानवर दिखता है तो आप जरूर पेटा (PETA) से संपर्क करें। बहुत से लोग इस क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रहे हैं।'


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it