मनोरंजन

रश्मिका मंदाना को भारत के बुनियादी ढांचे पर गर्व है भारत सबसे स्मार्ट देश कहते हैं

Kunti Dhruw
15 May 2024 8:06 AM GMT
रश्मिका मंदाना को भारत के बुनियादी ढांचे पर गर्व है भारत सबसे स्मार्ट देश कहते हैं
x
मनोरंजन: रश्मिका मंदाना को भारत के बुनियादी ढांचे पर गर्व है; कहते हैं 'भारत सबसे स्मार्ट देश है' रश्मिका मंदाना ने भारत में बुनियादी ढांचे के विकास की सराहना की और कहा कि देश में अधिकांश लंबी दूरी की यात्राएं अब आसान हो गई हैं। उन्होंने भारत को सबसे स्मार्ट देश भी बताया. लोकसभा चुनावों से पहले रश्मिका मंदाना को भारतीय बुनियादी ढांचे पर गर्व है और कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व वाला भारत सबसे स्मार्ट देश है
भारत के बुनियादी ढांचे पर रश्मिका मंदाना
भारतीय फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना, जो अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के लिए मुंबई और हैदराबाद की बहुत यात्रा करती हैं, ने हाल ही में भारत के सबसे बड़े समुद्री लिंक पुल अटल सेतु के बारे में बात की। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किया गया यह पुल मुंबई को नवी मुंबई से जोड़ता है। इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अब 2 घंटे की लंबी दूरी 20 मिनट में तय की जा सकती है. उन्होंने भारत में बढ़ते बुनियादी ढांचे पर भी गर्व किया। एनिमल स्टार ने आगे कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश हर पहलू में बहुत आगे बढ़ गया है। उन्होंने भारत को सबसे स्मार्ट देश भी बताया.
एएनआई को दिए इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, ''दो घंटे का सफर 20 मिनट में तय किया जा सकता है। जैसा कि, आप इस पर विश्वास भी नहीं करेंगे! किसने सोचा होगा कि ऐसा कुछ संभव होगा। आज नवी मुंबई से मुंबई तक, गोवा से मुंबई तक और बेंगलुरु से मुंबई तक (नवी मुंबई से मुंबई और गोवा से मुंबई और बेंगलुरु से मुंबई तक), जब सभी यात्राएं इतनी आसानी से और इतने अद्भुत बुनियादी ढांचे के साथ की गई हैं! इससे मुझे गर्व होता है।”
उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अब, कम से कम, भारत कहीं नहीं रुक रहा है। अब देश के विकास को देखिए. यह आश्चर्यजनक है कि पिछले 10 वर्षों में देश ने कितना विकास किया है। हमारे देश में बुनियादी ढांचा, योजना, सड़क योजना, सब कुछ, यह बहुत शानदार है - मुझे लगता है कि अब यह हमारा समय है! मुझे अभी पता चला कि यह सब सात साल में पूरा हो गया है और यह 20 कि.मी. है। यह आश्चर्यजनक है! इसे देखो। ईमानदारी से कहूं तो मैं अवाक हूं... भारत सबसे स्मार्ट देश है, मैं कहना चाहूंगा!”
पेशेवर पक्ष पर, रश्मिका मंदाना वर्तमान में अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कर रही हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फहद फासिल, विजय सेतुपति, श्रीतेज और प्रियामणि सहित प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है।
Next Story