मनोरंजन

रश्मिका मंदाना मुंबई के अटल सेतु को विकसित भारत शोपीस के रूप में प्रस्तुत करती हैं

Kunti Dhruw
16 May 2024 2:51 PM GMT
रश्मिका मंदाना मुंबई के अटल सेतु को विकसित भारत शोपीस के रूप में प्रस्तुत करती हैं
x
मनोरंजन: रश्मिका मंदाना मुंबई के अटल सेतु को विकसित भारत शोपीस के रूप में प्रस्तुत करती हैंरश्मिका मंदाना मुंबई के अटल सेतु को विकसित भारत शोपीस के रूप में प्रस्तुत करती हैं
अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, जो अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की तैयारी कर रही हैं, ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर नवनिर्मित मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक का, जिसे आधिकारिक तौर पर अटल बिहारी वाजपेयी सेवारी-न्हावा के नाम से जाना जाता है। शेवा अटल सेतु.
मुंबई: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, जो अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की तैयारी कर रही हैं, ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर नवनिर्मित मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक का एक वीडियो साझा किया, जिसे आधिकारिक तौर पर अटल बिहारी वाजपेयी सेवारी के नाम से जाना जाता है। -न्हावा शेवा अटल सेतु.
“मुझे मत देखो, कार के बाहर देखो। आप क्या देखते हैं? यदि आप अभी भी कोई समुद्री पुल देखते हैं तो अपनी आँखें खोलो भाई... मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक, भारत का अब तक का सबसे लंबा समुद्री पुल, 22 किमी लंबा, 6 लेन, और यह 2 घंटे की यात्रा को 20 मिनट में काट देता है। अविश्वसनीय, है ना? कुछ साल पहले किसने सोचा होगा कि ऐसा भी हो सकता है? यह दस्तक उन बंद दरवाजों पर है जिन्होंने कहा था कि भारत बड़े सपने नहीं देख सकता,'' उन्होंने वीडियो में कहा।
उन्होंने आगे कहा, “लेकिन, हमने केवल 7 वर्षों में इस राजसी चमत्कार का निर्माण किया। अटल सेतु ने भविष्य के दरवाजों पर इतनी जोरदार दस्तक दी है कि विकसित भारत के लिए नए दरवाजे खुल गए हैं। अटल सेतु सिर्फ एक पुल नहीं है, ये युवा भारत की गारंटी है। हमारा राष्ट्र अब अजेय है। क्या आप ऐसे सैकड़ों अटल सेतु पुल पाना चाहते हैं? जागो और विकास के लिए वोट करो।”
Next Story