Top
मनोरंजन

नंदीश से तलाक के वक्त टूट गईं थीं रश्मि देसाई, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Neha
22 July 2021 6:25 AM GMT
नंदीश से तलाक के वक्त टूट गईं थीं रश्मि देसाई, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
x
उस वक्त सलमान खान ने रश्मि को संभाला था.

एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज टेलीविजन का जाना माना चेहरा है. उन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को फैन बनाया है. लेकिन पॉपुलेरिटी की इस दुनिया से अलग उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत दर्द झेला है. बचपन से लेकर उनकी शादीशुदा जिन्दगी में कई तरह की परेशानियां रही. हाल ही एक्ट्रेस ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की.

रश्मि और नंदीश की मुलाकात उतरन सीरियल के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों में प्यार हुआ और साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली. नंदीश से रश्मि की शादी ज्यादा चल नहीं पाई. दोनों के बीच कई बार मतभेद की खबरें आईं. जिसके बाद 2016 में रश्मि ने उनसे तलाक ले लिया.
तकलीफों से भरा था वो वक्त
रश्मि ने अपने इंटरव्यू में बताया कि नंदीश से तलाक का दौर काफी दर्द भरा था. उन्होंने कहा कि 'ईमानदारी से कहूं तो जब मैं तलाक की प्रक्रिया गुजर रही थी, वो वक्त तकलीफदेह था, मैं इससे डील नहीं कर पा रही थी और खुद को वैसा बनाने की कोशिश कर रही थी जो मैं हूं ही नहीं.'
लोग मुझपर ही शक करते थे
रश्मि ने कहा, कि जब दो लोगों का तलाक होता है तो ये दोनों का फैसला होता है, लेकिन मेरे साथ उल्टा ही हुआ, लोग मुझ पर ही शक करते थे, सोसाइटी आपको ही जज करने लगती है. वो एक कपल के तौर पर नहीं सोचते, कि ये उन दोनों के बीच का मामला है. जिसके दोनों जिम्मेदार हैं. कोई तो वजह रही होगी कि हम अलग हो रहे हैं. रश्मि ने आगे बताया कि 'मेरे पार्टनर आगे बढ़ चुके हैं और मैं भी अपने करियर में अच्छा कर रही हूं'
तलाक के वक्त टूट गईं थीं रश्मि
रश्मि ने कहा कि मैं तलाक के वक्त बुरी तरह टूट चुकी थी, शादी का फैसला मैंने जल्दबाजी में ले लिया था. लेकिन जब मुझे लगा कि अब इससे अलग हो जाना चाहिए. अगर हमारी नहीं बन पा रही है, फिर भी जबरन उसमें बने रहना आपके आगे के डेवलपमेंट को रोकता है. मैं बहुत इज्जत के साथ अपने रिश्ते से निकल गई.
रश्मि देसाई अब इन सब से काफी आगे निकल चुकी हैं. रश्मि, बिग बॉस 13 में अपने ब्वॉयफ्रेंड अरहान के साथ भी आईं थी. इस दौरान उन्होंने अपनी जिन्दगी से जुड़ी कई बातें की. इसी शो में उनको पता चला कि अरहान भी उन्हें धोखा दे रहे हैं. उस वक्त सलमान खान ने रश्मि को संभाला था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it