मनोरंजन

पहली बार रणवीर सिंह-कटरीना कैफ की बनेगी जोड़ी, घर के बाहर स्पॉट हुए कपल!

Triveni
9 Jun 2021 6:04 AM GMT
पहली बार रणवीर सिंह-कटरीना कैफ की बनेगी जोड़ी, घर के बाहर स्पॉट हुए कपल!
x
देश भर में कोरोना का कहर कम होता दिख रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| देश भर में कोरोना का कहर कम होता दिख रहा है। ऐसे में सरकार ने हर जगह अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। महाराष्ट्र में भी अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही सभी स्टार्स दोबारा से अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए तैयार हो गए। इसी बीच हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को फिल्ममेकर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। इसके बाद से अटकलें शुरू हो गईं कि किसी फिल्म की तैयारी हो रही है।

सोर्स ने बताया कि, रणवीर सिंह पहले से ही जोया अख्तर के घर पर थे। कटरीना कैफ ने बाद में इन्हें जॉइन किया। इन लोगों कि करीब डेढ़ घंटे मीटिंग चली। इस दौरान वहां डायरेक्टर रीमा कागती (Reema Kagti) और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) भी मौजूद थी
वही जब सेलेब्स जोया अख्तर से घर से बाहर निकले उस वक्त पपाराजियों ने इन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे कि जोया अख्तर जरुर रणवीर सिंह और कटरीना कैफ के साथ एक नए प्रॉजेक्ट में काम करने वाली हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि गई है।
अगर सच में जोया अख्तर का कोई ऐसा प्लान है तो बता दे कि यह पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और कटरीना कैफ एक साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। वही इस खबर के सामने आते ही फैंस भी दोनों कलाकारों को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हो सकता है मेकर्स कुछ ही महीनों में इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान कर देंगे।
कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइप लाइन में कई फिल्में हैं। कटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ, फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ, फिल्म 'फोन भूत' में ईशान खट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करती नजर आएंगी। वही रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'सर्कस' और '83' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी रणवीर सिंह काम करते दिखाई देंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta