Top
मनोरंजन

Ranveer-Deepika की रामलीला और बाजीराव मस्तानी copyright के खेल में उलझीं, पढ़ें क्या है विवाद

Ritu Yadav
8 April 2021 10:49 AM GMT
Ranveer-Deepika की रामलीला और बाजीराव मस्तानी  copyright के खेल में उलझीं, पढ़ें क्या है विवाद
x
संजय लीला भंसाली और इरोस नाउ के बीच दरार आ गई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| संजय लीला भंसाली(Sanjay Leel Bhansali) और इरोस नाउ(Eros Now) के बीच दरार आ गई है. संजय के प्रोडक्शन हाउस भंसाली प्रोडक्शन्स ने इरोज नाउ से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है. प्रोडक्शन हाउस ने खुद इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने स्टेटमेंट जारी किया है, 'हम यानी कि भंसाली प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटिड ने फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला और बाजीराव मस्तानी के रिलेशन में इरोज नाउ के साथ अग्रीमेंट खत्म कर दिया है.'

कंपनी ने इसके साथ ही उन लोगों को भी इस बात की जानकारी दी है जो इन फिल्मों के प्रमोशन, प्रसार या किसी भी तरह का सौदा पास्ट में इरोज के साथ कर चुके हैं. भंसाली प्रोडक्शन ने इन सभी लोगों को आगे सौदा नहीं करने को कहा है.
वैसे अभी तक इस मामले में इरोज नाउ की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. बता दें कि पिछले साल कुछ फेर बदल के साथ इरोज नाउ ने कंपनी का नाम इरोज एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन रखा है. इसके अलावा भी कई बदलाव हुए हैं जिसकी वजह से इस कंपनी के भंसाली प्रोडक्शन के साथ कुछ विवाद हुए हैं.
19.39 लाख देने के आदेश
बता दें कि कुछ दिनों पहले भंसाली ने इस कंपनी के खिलाफ कॉपीराइट को लेकर शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद बॉम्बे हाइकोर्ट ने इरोज नाउ को भंसाली प्रोडक्शन को 19.39 लाख रुपये देने को कहा था.
वहीं इरोस ने इस मामले में कहा था कि वे संजय लीला भंसाली की कंपनी के खिलाफ जल्द उचित कानूनी कार्रवाई करेगी.
बता दें कि फिल्म राम लीला को संजय लीला भंसाली और इरोस ने मिलकर बनाया था, लेकिन बाद में कॉपीराइट को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा.
ऐसा कहा जा रहा है इरोज नाउ अब अमेरिकन कंपनी हो चुकी है. कुछ समय पहले ही इरोज नाउ ने अरब के कई देशों की कुछ कंपनियों के साथ अग्रीमेंट किए हैं.
इसके बाद ही कंपनी के भंसाली प्रोडक्शन हाउस के साथ विवाद हो गए और फिर भंसाली प्रोडक्शन ने इन दो फिल्मों को लेकर अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it