मनोरंजन

पिंक कुर्ती में कयामत ढाती नजर आईं रानी चटर्जी, सादगी पर मर मिटे फैंस

Rani Sahu
14 May 2022 2:48 PM GMT
पिंक कुर्ती में कयामत ढाती नजर आईं रानी चटर्जी, सादगी पर मर मिटे फैंस
x
भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) किसी न किसी कारण छाई रहती हैं

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. रानी सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर देशभर में एक खास पहचान हासिल कर लिया है. उनके चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं.

रानी ने फिर खींचा ध्यान
रानी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोशूट शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. रानी अब एक बार फिर से अपने नए पोस्ट के कारण चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने शनिवार को इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस होश खो बैठे हैं.
भोजपुरी क्वीन ने फिर बरपाया कहर
इनमें उन्हें पिंक कलर की चिकन कुर्ती पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ग्लॉसी मेकअप किया है. बिखरे बालों में रानी खूब इठलाती दिखाई दे रही हैं. लुक को एक्सेसाइज करने के लिए उन्होंने कानों में ईयररिंग्स कैरी किए हैं. माथे पर छोटी से बिंदी और होठों पर लाल लिपस्टिक लगाए वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.
तस्वीरें शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा, 'जब मैं पिंकी पहनू तो स्वीट लगती हूं'. भोजपुरी क्वीन कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते हुए अदाएं दिखा रही हैं. उनकी सादगी पर फैंस मर मिटे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद इस बात यकीन कर पाना मुश्किल है कि रानी 32 साल की हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta