मनोरंजन

रणबीर कपूर का रो रोकर हुआ बुरा हाल, पिता के बाद सबसे करीब थे चाचा राजीव कपूर

Neha Dani
13 Feb 2021 7:43 AM GMT
रणबीर कपूर का रो रोकर हुआ बुरा हाल, पिता के बाद सबसे करीब थे चाचा राजीव कपूर
x
अपने पिता और मां नीतू (Neetu Kapoor) के बाद कपूर खानदान में अगर रणबीर किसी से सबसे ज्यादा करीब थे,

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapor) ने बीते वर्ष अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खोया और अब कुछ दिनों पहले उनके सिर से चाचा राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का भी साया उठ गया. अपने पिता और मां नीतू (Neetu Kapoor) के बाद कपूर खानदान में अगर रणबीर किसी से सबसे ज्यादा करीब थे, तो वह राजीव कपूर ही थे. राजीव कपूर के निधन के बाद रणबीर टूट गए हैं और वह उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे से अब ज्यादा बात तो नहीं करते थे, लेकिन जब भी दोनों मिलते थे तो वह माहौल देखने वाला होता था.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर के एक करीबी ने बताया कि राजीव और रणबीर एक दूसरे के बहुत करीब थे. एक समय तो ऐसा भी था जब रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर के बजाए अपने चाचा राजीव कपूर के सबसे ज्यादा करीब हुआ करते थे. जब ऋषि बीमार हुए थे, उसी दौरान रणबीर अपने पिता के करीब आए थे. हालांकि, राजीव कपूर के साथ रणबीर हमेशा दिल खोलकर बात करते थे. वह राजीव कपूर को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं.
दिल का दौरा पड़ने से हुआ राजीव कपूर का निधन



राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वह 58 साल के थे. उनके निधन के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे थे. रणधीर कपूर ने भाई के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए कहा था कि, 'मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है. राजीव अब नहीं रहे. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह उन्हें बचा नहीं पाए.'

इस बीच खबर आई कि राजीव कपूर ने मरने से एक दिन पहले यानि सोमवार को अपने दोस्त राजीव खन्ना से मुलाकात की थी. राजीव खन्ना उनके स्कूल के दोस्त हैं. टीओआई के मुताबिक राजीव कपूर ने खन्ना को सोमवार रात को मिलने बुलाया था. दरअसल उनका एक व्हाट्सएप ग्रुप है, जिसके जरिए वह लोग टच में रहते थे. इसी ग्रुप पर खन्ना ने अपनी बेटी के नए काम के बारे में बताया था, जिससे राजीव कपूर बहुत खुश हुए थे और उन्होंने खन्ना को मिलने बुलाया था.
राजीव कपूर लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर थे और वह फिल्मों में वापसी के लिए भी प्रयास कर रहे थे. उन्हें आशुतोष गोवारिकर ने अपनी आने वाली फिल्म तुलसीदास जूनियर में एक रोल दिया था, जिसके बारे में ट्वीट करके आशुतोष ने राजीव को श्रद्धांजलि दी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta