मनोरंजन

मुंबई में ही होगी Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी, कटरीना और विक्की से अलग होगा अंदाज

Neha Dani
14 Dec 2021 8:16 AM GMT
मुंबई में ही होगी Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी, कटरीना और विक्की से अलग होगा अंदाज
x
रणबीर के इस कॉमेंट के बाद ही फैन्स बेसब्री से इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

बॉलिवुड में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने के बाद अब फैन्स को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतजार है। वैसे इसी साल ऐसी चर्चा थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिसंबर में शादी कर सकते हैं। फिर कुछ ऐसी खबरें सामने आईं कि आलिया और रणबीर अब अगले साल दिसंबर में ही शादी करेंगे। हालांकि अभी तक कोई कन्फर्म डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया कोई डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करने जा रहे हैं।

'बॉलिवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि विक्की-कटरीना की तरह रणबीर-आलिया का डेस्टिनेशन वेडिंग करने का कोई प्लान नहीं है। माना जा रहा है कि यह शादी अब दिसंबर 2022 या जनवरी 2023 में हो सकती है। रिपोर्ट में बताया गया है कि आलिया के एक नजदीकी सूत्र के मुताबिक, इस शादी में केवल आलिया और रणबीर के परिवार और नजदीकी दोस् शामिल होंगे। यह बिल्कुल प्राइवेट फंक्शन होगा।
इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि रणबीर कपूर के घर के बुजुर्ग लोग और आलिया के पिता महेश भट्ट बहुत ज्यादा सफर नहीं कर सकते हैं। इसीलिए दोनों ने परिवार की परिस्थितियों को देखते हुए मुंबई में ही शादी करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि इसके लिए मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित होटल ताज लैंड्स एंड्स को लगभग फाइनल भी कर लिया गया है। वैसे बता दें कि एक इंटरव्यू में पहले ही रणबीर कपूर कह चुके हैं कि अगर कोरोना वायरस नहीं आया होता तो वह 2020 में ही आलिया भट्ट से शादी कर चुके होते। रणबीर के इस कॉमेंट के बाद ही फैन्स बेसब्री से इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta