मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का भारी विरोध, महाकाल के दर्शन किए बिना ही लौट आए

Janta Se Rishta Admin
7 Sep 2022 1:14 AM GMT
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का भारी विरोध, महाकाल के दर्शन किए बिना ही लौट आए
x

एमपी। फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी मंगलवार को उज्जैन पहुंचे. हालांकि महाकाल के दर्शन करने से पहले ही उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल स्टारकास्ट महाकाल के दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंचता, उससे पहले ही सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता मंदिर के गेट पर पहुंच गए. उन्होंने श्रीराम के नारे लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि देर रात अयान मुखर्जी ने महाकाल के दर्शन किए. बाबा के दर्शन कर अयान मुखर्जी ने फिल्म की सफलता की कामना की. उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा थी कि मैं फिल्म के रिलीज होने से पहले महाकाल के दर्शन करूं, जो आज पूरी हो गई.

इस दौरान जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस के साथ हाथापाई भी की. वहीं विरोध बढ़ता देख कलेक्टर आशीष दास फिल्म के स्टारकास्ट को सुरक्षित अपने निवास पर लेकर चले गए. सूत्रों के अनुसार बजरंग दल का कहना है कि फिल्म के अंदर गौमाता को लेकर रणबीर कपूर ने गलत टिप्पणी की, जिसको लेकर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया है. वहीं उनका आरोप है कि विरोध करने पर पुलिस ने बजरंग दल कार्यकर्ता दिलीप को पीटा.

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' ही है. अयान मुखर्जी इस फिल्म पर पिछले 9 साल से काम कर रहे थे. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म का बजट 300-350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसमें स्टार कास्ट की फीस से लेकर पब्लिसिटी और मार्केटिंग का पैसा भी शामिल है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta