मनोरंजन

राम्या कृष्णन करोड़ की संपत्ति की हैं मालकिन, जानें अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लेती हैं

Bhumika Sahu
15 Sep 2021 5:52 AM GMT
राम्या कृष्णन करोड़ की संपत्ति की हैं मालकिन, जानें अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लेती हैं
x
फिल्म बाहुबली से माता शिवगामी देवी से सबका दिल जीतने वालीं राम्या कृष्णन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी है. एक्ट्रेस कमाई में भी किसी से कम नहीं है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है स्पेशयली फिल्म बाहुबली (Baahubali) के बाद. फिल्म बाहुबली में राम्या ने माता शिवगामी देवी का किरदार निभाया था. वैसे इस फिल्म से पहले भी राम्या ने काफी शानदार काम किया है. बता दें कि राम्या ने 13 साल की उम्र मे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. साल 1984 में राम्या ने मलयालम फिल्म में काम किया था, लेकिन किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई थी और राम्या को पहली बार दर्शकों ने तमिल फिल्म में देखा तो साल 1985 में रिलीज हुई थी.

राम्या ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया और धीरे-धीरे उन्हें सक्सेस मिलती रही. वहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में राम्या ने फिल्म दयावान से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि इस फिल्म में उनका बड़ा रोल नहीं था. इसमें राम्या ने डांसर का किरदार निभाया था. राम्या आज फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और कमाई भी वह अच्छी कर लेती हैं. इसके बाद साल 1993 में राम्या, यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं.
कितनी है नेट वर्थ
Topplanetinfo.com की रिपोर्ट के मुताबिक राम्या की नेट वर्थ 60 करोड़ है. राम्या फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी कमाई करती हैं.
बता दें कि राम्या लास्ट हिंदी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आई थीं. फिल्म में अमिताब बच्चन, रवीना टंडन और गोविंडा लीड रोल में थे. फिल्म सुपरहिट थी. हालांकि राम्या ने तमिल, तेलुगू, मलयालम फिल्मों में खूब एक्टिव रही हैं और कई हिट फिल्में दी हैं.
बाहुबली से हुईं पॉपुलर
शिवगामी फिल्म बाहुबली से काफी पॉपुलर हुई हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने शिवगामी का किरदार निभाया था. दिलचस्प बात ये है कि राम्या से पहले इस किरदार के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था. लेकिन श्रीदेवी ने फिल्म के लिए ज्यादा पैसे मांगे थे जो प्रोड्यूसर्स देने के लिए तैयार नहीं थे. इसके बाद राम्या को फिल्म ऑफर हुई और उन्होंने इसे करने के लिए हां कह दिया.
राम्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब लाइगर और रिपब्लिक में नजर आने वाली हैं. लाइगर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. वहीं रिपब्लिक में साई धरम तेज और ऐश्वर्या राजेश लीड रोल में हैं.
पर्सनल लाइफ
राम्या ने साल 2003 में इंडियन फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से शादी की थी. दोनों का एक बेटा है. राम्या जब भी काम से फ्री होती हैं तो वह परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it