मनोरंजन

शो में चलेगा राम नवमी ट्रैक, विदिशा ने किया खुलासा

Neha Dani
10 April 2022 7:07 AM GMT
शो में चलेगा राम नवमी ट्रैक, विदिशा ने किया खुलासा
x
हमने अपने दर्शकों के साथ वह त्योहार मना लिया, क्योंकि वे हमारे परिवार की तरह हैं.'

पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर है' लोगों के दिलों में बस गया है. यह शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. अब राम नवमी त्योहार को ध्यान में रखते हुए इस शो के लिए स्पेशल एपिसोड शूट किए गए हैं. यह शो इस त्योहार के महत्व पर खास कहानी प्रस्तुत करने वाला है. जानिए शो में क्या-क्या होगा.

बेहद खास होने वाला है शो
'भाबीजी घर पर है' में राम नवमी की कहानी के बारे में विदिशा (अनीता भाबी) कहती हैं, 'अनीता ने राम नवमी की रस्मों और उपवास के बारे में बताने के लिए अंगूरी (शुभांगी अत्रे) का आभार व्यक्त किया. अनीता ने अंगूरी से राम नवमी के महत्व के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि लड्डू के भइया उनके राम हैं. ऐसे में भगवान राम के रूप में विभूति (आसिफ शेख) को देखने को लेकर वह उदासीन है. अंगूरी, अनीता को यह कहते हुए शांत करती है कि भरभूति जी के अंदर तो पहले से ही राम मौजूद है. इस बीच, विभूति और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) इस बात पर बहस करते हैं कि तिवारी प्रसाद लेने के लिए दो बार कतार में कैसे खड़े हो सकते हैं.
राम के अवतार में दिखेंगे विभूति और तिवारी जी
कुछ देर बाद, अनीता और अंगूरी दिन में देखे गए सपने में विभूति और तिवारी को भगवान राम की वेशभूषा में देखती हैं. दोनों ही स्लो मोशन में चलकर आ रहे होते हैं और उनके ऊपर फूलों की वर्षा हो रही होती है. अनीता और अंगूरी एक-दूसरे को देखते रह जाते हैं. अनीता और अंगूरी अपने पतियों से नजरें नहीं हटा पातीं और अनीता व अंगूरी दोनों ही आरती करना शुरू कर देती हैं, जिसकी वजह से विभूति और तिवारी एक-दूसरे को घूरते हैं ताकि वे अपनी पत्नियों को सपने से बाहर निकाल सकें.
विदिशा को पसंद आई मेकर्स की पहल
विभूति और तिवारी हैरत में पड़ जाते हैं, जब अनीता और अंगूरी उन्हें गले लगाती हैं और कहती हैं कि वे अपने-अपने राम को पूजती हैं. इस त्योहार के बारे में विदिशा कहती हैं, 'मेकर्स जिस तरह से शो में उत्सव को शामिल करते हैं, वह मुझे बहुत पसंद आता है. जब हम इस तरह के सीक्वेंस की शूटिंग करते हैं, तो मुझे ऐसा लगता है कि हमने अपने दर्शकों के साथ वह त्योहार मना लिया, क्योंकि वे हमारे परिवार की तरह हैं.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta