मनोरंजन

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में राम चरण, आलिया भट्ट, होगा धमाका

Neha Dani
18 Dec 2021 3:31 AM GMT
बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में राम चरण, आलिया भट्ट, होगा धमाका
x
'बिग बॉस तेलुगु 5' के विजेता का खुलासा किया जाएगा.

पहले खबर थी कि 'आरआरआर' (RRR) के एक्टर राम चरण और आलिया भट्ट 'बिग बॉस तेलुगु 5' (Bigg Boss Telugu 5) के ग्रैंड फिनाले में दिखाई देंगे. अब जब मेकर्स एसएस राजामौली को भी शो में लाने में कामयाब हो गए हैं, तो ग्रैंड फिनाले को लेकर प्रचार लगभग दोगुना हो गया है.

RRR का प्रमोशन करेंगे सेलेब्स
खबर है कि राम चरण, आलिया भट्ट और राजामौली 'बिग बॉस तेलुगु 5' के ग्रैंड फिनाले के दौरान अपने आगामी बड़े उद्यम 'आरआरआर' का प्रमोशन करेंगे. शो में 'आरआरआर' का थिएट्रिकल ट्रेलर चलाने से पहले तीनों फाइनलिस्ट के साथ एक छोटी सी बात भी करेंगे.
83 का भी होगा प्रमोशन
साथ ही, नागार्जुन ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की '83' के तेलुगु अधिकार खरीदे हैं, यह जोड़ी शो में भी दिखाई देगी. प्रतियोगी दीपिका और रणवीर के साथ बातचीत कर सकेंगे, क्योंकि वे अपने स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रचार कर रहे हैं.
ये हैं 5 फाइनलिस्ट
'बिग बॉस तेलुगु 5' के निर्माता सीजन के फाइनलिस्ट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण घोषणाओं में मेहमानों को समायोजित करने के लिए आवश्यक व्यवस्था कर रहे हैं. सनी, शनमुख, श्रीराम चंद्रा, मानस और सिरी सीजन के लिए खिताब जीतने वाली शीर्ष -5 सूची में हैं. ग्रैंड फिनाले में रविवार को 'बिग बॉस तेलुगु 5' के विजेता का खुलासा किया जाएगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta