मनोरंजन

रकुल प्रीत सिंह ने खुलासा किया कि भूमि पेडनेकर ने जैकी भगनानी को प्रपोज करने में मदद की

Kunti Dhruw
15 May 2024 12:24 PM GMT
रकुल प्रीत सिंह ने खुलासा किया कि भूमि पेडनेकर ने जैकी भगनानी को प्रपोज करने में मदद की
x
मनोरंजन :रकुल प्रीत सिंह ने खुलासा किया कि भूमि पेडनेकर ने जैकी भगनानी को प्रपोज करने में मदद की; कहते हैं, 'उसने पूरी बात रची'
रकुल प्रीत सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने जैकी भगनानी को प्रपोज करने के लिए मजबूर किया था। उन्होंने यह भी कहा कि भूमि पेडनेकर ने प्रस्ताव की योजना बनाने में जैकी की मदद की।
रकुल-प्रीत-सिंह-ने-खुलासा-किया-भूमि-पेडनेकर-ने-जैकी-भगनानी-को-प्रपोज़-में-मदद की-कहा-उन्होंने-पूरा-सामना-किया
रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि भूमि पेडनेकर ने उन्हें प्रपोज करने में जैकी भगनानी की मदद की (छवि: इंस्टाग्राम)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने इस साल फरवरी में गोवा में एक निजी समारोह में शादी की। शादी समारोह में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर जैसी हस्तियां शामिल हुईं। हाल ही में, यारियां अभिनेत्री ने साझा किया कि जैकी ने उनकी शादी से कुछ महीने पहले तक उन्हें प्रपोज नहीं किया था। उन्होंने अपने पति को प्रपोज करने के लिए अल्टीमेटम देने का भी जिक्र किया. रकुल ने यह भी कहा कि प्रपोजल प्लानिंग में भूमि पेडनेकर ने जैकी की मदद की थी.
ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने कहा, ''मैंने कहा कि मुझे एक कहानी चाहिए। मैंने उससे कहा- तुम्हें प्रपोज करना है...तुम्हारे पास 2-3 महीने बचे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे करते हैं, आप इसका पता लगा लेते हैं। लेकिन आप ईमानदारी से जानते हैं, मैं पूरी तरह से भूल गया था, और वह वास्तव में मुझे आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहा, मुझे कोई अंदाज़ा नहीं था। भूमि ने बहुत ही अहम किरदार निभाया था. क्योंकि भूमि (पेडनेकर) ने इसका आयोजन किया था। और मैं अनुमान नहीं लगा सका. भूमि उनकी सबसे अच्छी दोस्त है और जाहिर तौर पर अब मेरी भी दोस्त है, इसलिए उन्होंने ही यह सब किया, इसलिए मैं बता नहीं सका।''
इससे पहले एचटी के साथ एक इंटरव्यू में रकुल ने शादी के बाद जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “जब हम पहली बार डेटिंग कर रहे थे- तीन साल पहले- तभी हमारी इस बारे में बातचीत हुई थी. मैं खुश हूं, आप खुश हैं, हम दोनों में से कोई भी किसी शून्य को भरने की कोशिश नहीं कर रहा है। हम एक व्यक्ति के रूप में संपूर्ण हैं, साथ मिलकर हम अधिक खुश हैं। यदि आप वास्तव में इसका पालन करते हैं... मुझे उसे दिन में 15 बार कॉल करने की ज़रूरत नहीं है 'मैं बोर हो रहा हूं, आप कैसे हैं' मुझे यह पता लगाना होगा कि मुझे अपने जीवन में क्या करना है, उसके लिए भी यही बात है। जब हम साथ होते हैं तो काम छोड़ देते हैं। हमारी सबसे बड़ी ताकत यह है कि हम सबसे अच्छे दोस्त हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे हम एक-दूसरे के साथ साझा नहीं कर सकते।
Next Story