मनोरंजन

रक्षित शेट्टी 777 चार्ली ट्रेलर 16 मई को सभी भाषाओं में होगा अनावरण, देखे विवरण

Neha Dani
10 May 2022 10:04 AM GMT
रक्षित शेट्टी 777 चार्ली ट्रेलर 16 मई को सभी भाषाओं में होगा अनावरण, देखे विवरण
x
वहीं कार्तिक सुब्बाराज तमिल संस्करण और राणा दग्गुबाती, फिल्म के तेलुगु संस्करण का वितरण करेंगे।

रक्षित शेट्टी की 777 चार्ली का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अगले सप्ताह अनावरण किया जाएगा। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर साझा करते हुए घोषणा की कि ट्रेलर 16 मई को दोपहर 12:22 बजे हिंदी सहित सभी दक्षिण भाषाओं में लॉन्च किया जाएगा। किरणराज के द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कुत्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ते को दिखाती है।

सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर साझा करते हुए, रक्षित ने लिखा, "मील की दूरी एक साथ, कुछ और कदम आगे बढ़ने के लिए! तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जब हम आपके लिए जो कुछ भी बनाते हैं उसकी पलक झपकते हैं। #777CharlieTrailerOnMay16 दोपहर 12:12 बजे। # 777 चार्ली।"


777 चार्ली एक अभिमानी, अप्राप्य व्यक्ति, धर्म के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक निर्माण कारखाने में काम करता है, जिसका अकेला, सांसारिक जीवन एक उत्साही कुत्ते, चार्ली द्वारा चलाया जाता है और उसे हमेशा के लिए बदल देता है।
दिल को छू लेने वाली साहसिक कॉमेडी-ड्रामा मूल रूप से कन्नड़ भाषा में, मलयालम, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की जाएगी। यूएफओ मूवीज 777 चार्ली के हिंदी संस्करण को पूरे भारत में रिलीज करने के लिए तैयार है। जहां अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने इसे मलयालम में रिलीज करने के लिए फिल्म का अधिग्रहण किया है, वहीं कार्तिक सुब्बाराज तमिल संस्करण और राणा दग्गुबाती, फिल्म के तेलुगु संस्करण का वितरण करेंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta