मनोरंजन

Raksha Bandhan 2021: श्वेता को आई भाई सुशांत सिंह की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा ये मैसेज

Rani Sahu
22 Aug 2021 4:51 PM GMT
Raksha Bandhan 2021: श्वेता को आई  भाई सुशांत सिंह की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा ये मैसेज
x
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल से ज्यादा हो गया है लेकिन उनके फैंस के दिल में सुशांत सिंह आज भी जिंदा है

Raksha Bandhan 2021: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल से ज्यादा हो गया है लेकिन उनके फैंस के दिल में सुशांत सिंह आज भी जिंदा है. सिर्फ फैंस के दिलों में ही नहीं बल्कि उनकी बहन भी अपने भाई को हरपल मिस करती हैं. आज राखी के मौके पर जहां पूरा देश धूम-धाम से रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है, वहीं सुशांत की बहन श्वेता आज के दिन अपने भाई को बहुत मिस कर रही है. वैसे तो वे सोशल मीडिया पर आए दिन भाई सुशांत को लेकर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, लेकिन आज उन्होंने भाई के साथ अपनी बचपन की याद ताजा की है. इकलौते भाई की मौत के बाद बहन श्वेता के लिए आज राखी का दिन काटना कितना भारी होगा, इस बात का अंदाजा हम उनकी पोस्ट से ही लगा सकते हैं.

ये अनदेखी फोटो में सुशांत और श्वेता एक-दूसरे का हाथ में हाथ डाले खड़े हैं और उनकी बहन श्वेता किसी बात पर खूब तेज हंसती हुई दिख रही हैं. दोनों के बचपन की ये फोटो देख फैंस भी काफी भावुक हो गए. श्वेता ने सुशांत के साथ ये फोटो शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज भी लिखा है. श्वेता पोस्ट में लिखती हैं कि 'लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे.' इतना ही नहीं, उन्होंने अपने और सुशांत का निक नेन का हैशटैग #gudiagulshan भी लिखा है.
श्वेता का पोस्ट देखकर उनके फैंस भी काफी भावुक हो गए और खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. एक फैन ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि लव यू सुशांत, हम आपको कभी नहीं भूल पाएंगे, आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे. वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, 'हमारा सुशांत हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेगा.' बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. लोगों का चहेता सितारा हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta