मनोरंजन

राखी सावंत की शादी झूठी? भाई राकेश ने बताया जीजू रितेश का ठिकाना

Gulabi
2 Feb 2021 4:31 PM GMT
राखी सावंत की शादी झूठी? भाई राकेश ने बताया जीजू रितेश का ठिकाना
x
कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं

कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ दिन पहले एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने मजाक-मजाक में अभिनव शुक्ला का नाड़ा खींच दिया था इस बात को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई थी. एक शादीशुदा औरत का इस तरह से किसी दूसरे के पति के साथ गलत व्यवहार करना राखी के फैंस को भी रास नहीं आया. इस वजह से फिर से एक बार मीडिया में ये सवाल भी उछाला गया कि राखी शादीशुदा हैं या सिर्फ ढोंग कर रही हैं. बार बार अपनी बहन की शादी को लेकर उठाए गए सवालो से तंग आकर उनके भाई ने खुलासा किया है कि उनकी बहन शादीशुदा हैं और उनके जीजू पोलैंड में रहते हैं.


राखी के भाई राकेश ने कहा,' मैं बस आखिरी बार आप सबको साफ़ साफ़ बता देना चाहता हूं कि मेरी बहन राखी शादीशुदा है. मेरे जीजू रितेश कोई काल्पनिक किरदार नहीं हैं. वो पोलैंड में रहते हैं. जब दोनों की शादी हुई थी तब दोनों का परिवार उस शादी में मौजूद था. मेरे मामाजी और मामीजी भी इस शादी में शामिल हुए थे राखी को शादी को लेकर कोई झूठ बोलने की जरूरत नहीं है. जब उन्होंने शादी नहीं की थी तो कभी शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया.'



पोलैंड में फंसे है राखी के पति
राखी के भाई ने ये भी कहा कि कैमरा के सामने न आना रितेश जीजू की पर्सनल च्वाइस है. वो बहुत प्राइवेट पर्सन हैं. उन्होंने खुलासा किया, रितेश को बिग बॉस मेकर्स ने भी अप्रोच किया था और वो सच में इंडिया आने की बहुत कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उनकी मां यानि राखी की सास भी बीमार हैं और पोलैंड में कोरोनावायरस के कारण अभी तक लॉकडाउन है. इस वजह से वो बिग बॉस में शामिल नहीं हो पा रहे हैं. लेकिन राकेश को अभी भी उम्मीद है कि उनके रितेश जीजू 'बिग बॉस 14' में आ जाएं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta